Monday, May 20, 2024
Advertisement

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच स्टेज पर नाचने लगे गोविंदा, जोरदार डांस देख मंच पर झूम उठे साथी शिवसेना नेता

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार-प्रसार जोर-शोर से किया जा रहा है। महाराष्ट्र में शिवसेना के स्टार प्रचारक, अभिनेता से नेता बने गोविंदा जोरदार डांस करते नजर आए। उनका ये जलवा चुनावी सभा के दौरान ही देखने को मिला। अब इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 09, 2024 7:58 IST
govinda, shiv sena rally- India TV Hindi
Image Source : INSTGRAM चुनावी सभा में नाचे गोविंदा।

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले गोविंदा राजनीति में दोबारा कदम जमाने आ गए हैं। उन्होंने एक दशक के बाद दोबारा राजनीति में लौटने का फैसला किया और महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी ज्वाइन की। इसके बाद से एक्टर से नेता बने गोविंदा चुनावी प्रचार में जोर-शोर से लग गए हैं। वो शिवसेना के स्टार प्रचारक होने के नाते उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंच रहे हैं। चुनावी कैंपेन के बीच से ही एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर चुनावी मंच पर सभा के बीच डांस करते दिख रहे हैं। एक्टर को डांस करता देखकर वहां मौजूद जनता और बाकी नेता भी झूम उठे। 

चुनाव प्रचार के बीच गोविंदा का जोरदार डांस

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिवसेना के नेता मंच पर मौजूद हैं। चुनावी सभा के बीच गोविंदा अपने सुरहिट गाने 'आपके आ जाने से...' पर धमाकेदार स्टाइल में डांस कर रहे हैं। उन्हें डांस करता देख बाती नेता भी उत्साहित दिख रहे हैं और वो भी मंच पर उनके साथ ही थिरक रहे हैं। वहीं सभा में मौजूद जनता भी एक्साइटेड है, यही वजह है कि वो हूटिंग कर रहे हैं। गोविंदा का स्टाइल और जोश पहले की तरह ही हाई दिख रहा है। वो पूरे एक्सप्रेशन्स के साथ गाने की हर लाइन को मैच करते दिख रहे हैं। चुनाव प्रचार के बीच एक्टर का ऐसा रूप पहली बार देखने को मिला है। 

यहां देखें वीडियो

शिवसेना में शामिल हुए हैं गोविंदा

बता दें, साल 2004 में गोविंद ने कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा और दिग्गज बीजेपी नेता राम नाइक को हराया था। हालांकि, बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। मार्च 2024 में एक्टर ने शिवसेना ज्वाइन की है। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होने के बाद से ही वो चुनाव प्रचार का हिस्सा है। फिलहाल अभी ये तय नहीं हुआ है कि गोविंदा चुनावी मैदान में बतौर प्रत्याशी उतरेंगे या नहीं। वैसे उम्मीद की जा रही है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तर पश्चिम से मैदान में उतारे जा सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement