Friday, May 31, 2024
Advertisement

'डॉन' ने मारी पावर हाउस एंट्री, रणवीर सिंह की हाई हील्स देख बोले फैंस- दीपिका की चुरा ली...

हाल में ही बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को स्पॉट किया गया। वो एक इवेंट के लिए खास अंदाज में पहुंचे थे। इस दौरान वो हमेशा की तरह काफी एक्साइटेड दिखे। इस दौरान लोगों की नजरें उनके जूतों पर जा रही हैं, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने वो दीपिका के चुराए हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 09, 2024 9:14 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI रणवीर सिंह।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा ही उत्साहित नजर आते हैं। इसी वजह से उन्हें एनर्जी का पावर हाउस भी कहा जाता है। बीती रात भी एक्टर अपने इसी अंदाज में स्पॉट किए गए। एंट्री के साथ रणवीर सिंह ने वहां मौजूद लोगों और पैपराजी के बीच जोश भर दिया। एक्टर की धांसू एंट्री का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों की नजर उनके आउटफिट पर टिकी हुई है। ऑल व्हाइट अवतार में नजर आए एक्टर के जूते लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि एक्टर ने इन्हें दीपिका पादुकोण के वॉर्डरोब से चोरी किया है। अब वैसे इन जूतों में क्या अलग है, ये आपको बताते हैं। 

हाई हील में दिखे रणवीर सिंह

सामने आए पहले वीडियो में एक्टर रणवीर सिंह लिफ्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट सैटिन शर्ट और ट्राउजर के साथ व्हाइट हाई हील वाले जूते और गले में चोकर के साथ चश्मा कैरी किया है। काफी क्लासी लुक में रणवीर नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके प्वाइंटेड हील वाले जूतों पर लोगों की नजरें बार-बार जा रही हैं। एक शख्स ने उनके जूते को देखने के बाद लिखा, 'दीपिका से चुराए हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'दीपिका से उधार लिए होंगे।' वहीं एक का कहना है, 'हील पहनकर ये चल कैसे पा रहे हैं।'

यहां देखें वीडियो 

साथ में स्पीकर लिए पहुंचे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को अगले वीडियो में पैप्स के साथ मस्ती करते और पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक कराते हुए देखा जा सकता है। गौर करने वाली बात ये है कि पहले और दूसरे वीडियो में रणवीर के साथ एक शख्स बड़ा सा स्पीकर लिए चल रहा है। जहां-जहां एक्टर जा रहे हैं वो शख्स भी उनके पीछे-पीछे स्पीकर लिए चल रहा है। कई लोगों का ध्यान इस स्पीकर पर भी जा रहा है कि आखिर इसके पीछे का क्या मकसद है। एक शख्स का कहना है कि वो म्यूजिक के जरिए अपना एक्साइटमेंट लेवल हाई रख रहे हैं। वहीं एक और शख्स का कहना है कि इसलिए ही रणवीर को पावर हाउस कहते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर सिंह

बता दें, रणवीर सिंह जल्द ही अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन और पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। इसके अलावा वो 'डॉन' में कियारा अडवाणी के साथ काम करते दिखेंगे। इसके अलावा भी एक्टर के पास पाइपलाइन में कई और प्रोजेक्ट्स हैं। वैसे एक्टर जल्द ही पापा बनने वाले हैं। दीपिका और रणवीर, सितंबर के महीने में बेबी को वेलकम करेंगे। इन दिनों दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल में ही दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया था।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement