A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'देखे बिना रहा नहीं जाता...', जब चीन की सड़कों पर लाल साड़ी पहनकर निकली महिला, देखते रह गए लोग

'देखे बिना रहा नहीं जाता...', जब चीन की सड़कों पर लाल साड़ी पहनकर निकली महिला, देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला चीन की सड़कों पर लाल साड़ी पहनकर घूमते हुए नजर आ रही है। वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

लाल साड़ी में चीन की सड़कों पर दिखी महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लाल साड़ी में चीन की सड़कों पर दिखी महिला

भारतीय परिधानों पूरी दुनिया में लोगों को आकर्षित करता है। विदेश में कई लोग इस पहनावे को अपना रहे हैं। हर भारतीय को अपने पहनावे पर गर्व है और वह चाहे जहां भी रहे अपने ट्रेडिशन और कल्चर को कभी नहीं भूलता। हाल में इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय पहनावे के आकर्षण को देखा जा सकता है। लोग इस पहनावे देख कैसे आकर्षित होते हैं ये देखने को मिल रहा है।

लाल साड़ी में कहर ढाते हुए सड़कों पर घूमने निकली महिला

वीडियो में एक महिला लाल साड़ी पहने हुए दिख रही है। महिला चीन की सड़कों पर लाल साड़ी पहने घूम रही है। साड़ी में महिला को देख सड़क पर मौजूद लोग महिला को बस देखे ही जा रहे हैं। वे बार-बार पीछे मुड़-मुड़कर सिर्फ उसे ही देख रहे हैं। बच्चे, युवा, बूढ़े और महिलाएं सभी की नजरें उस महिला पर टिकी हुई है। महिला साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही है ऐसा मानो जैसे चीन की सड़कों पर चांद उतर आया हो। 
 
महिला की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग

वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Weronika.fox नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है- "केवल भारत में ही साड़ी क्यों पहनें" इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। वहीं इस पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- साड़ी तो ठीक है लेकिन भारतीय ब्लाउज कहां है? दूसरे ने लिखा- चीन के लोगों को लग रहा है कि आपने उनका झंड़ा ही लपेट लिया है। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी कमेंट किया और किसी ने भारतीय परिधान और संस्कृति की तो किसी ने महिला की खूबसूरती की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

रशियन गर्ल के साथ दिखा डॉली चायवाला, टपरी पर चाय पीने के लिए पहुंची थी लड़की, देखें Video

रजनीकांत की दादी हैं ये! स्वैग से बीड़ी सुलगाती बुजुर्ग महिला का Video देख बावली हुई पब्लिक