Friday, April 26, 2024
Advertisement

रशियन गर्ल के साथ दिखा डॉली चायवाला, टपरी पर चाय पीने के लिए पहुंची थी लड़की, देखें Video

इस बार डॉली की टपरी पर चाय पीने के लिए एक रशियन गर्ल पहुंची। जो उनके साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 22, 2024 17:28 IST
डॉली की टपरी पर पहुंची रशियन गर्ल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डॉली की टपरी पर पहुंची रशियन गर्ल

Dolly चायवाले को तो आप जानते ही होंगे। सोशल मीडिया सेंशेसन बने डॉली चायवाले के कई वीडियो इन दिनों खूब वायरल होते रहते हैं। हाल में ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डॉली की टपरी पर एक रशियन गर्ल चाय पीने पहुंची। जहां उसने डॉली के साथ फोटो खिंचवाया। बता दें कि डॉली नागपुर में अपनी चाय की टपरी लगाते हैं। हाल में ही डॉली की टपरी पर दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक बिल गेट्स चाय पीने के लिए पहुंचे थे। तब से डॉली की मानो किस्मत ही बदल गई। बिल गेट्स को डॉली की टपरी पर चाय पीता देख दुनियाभर के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, एक्टर्स उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं और उनके साथ रील या वीडियो बना रहे हैं।

डॉली की टपरी पर दिखी रशियन गर्ल

फिलहाल कुछ दिन पहले डॉली की टपरी पर एक रशियन गर्ल पहुंची जो कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। रशियन गर्ल ने डॉली के साथ न केवल फोटो खिंचवाई बल्कि उन्हें अपने हाथों से बनी चाय पिलाने को भी कहा। यह सुनते ही डॉली शर्म से लाल हो गए। इसके बाद वह चाय बनाना शुरू करते हैं। इस दौरान डॉली अपने अंदाज में चाय बनाते हुए दिखते हैं। डॉली रशियन गर्ल के लिए फुल स्वैग में चाय बनाकर ग्लास में डालते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की आवाज में 'सवेरा का मेरे तू सूरज लागे' गाना बज रहा है। तभी चाय की दुकान पर एक रशियन गर्ल की एंट्री होती है और दोनों डॉली के सिग्नेचर स्टेप के साथ फोटो खिंचवाते हैं। वहीं, डॉली के चेहरे की लाली देखते ही बन रही है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dolly_ki_tapri_nagpur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 23 लाख लोगों ने देखा और डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- अब तो बिग बॉस के अगले सीजन में डॉली का जाना तय है। दूसरे ने लिखा- अब ये कौन आ गई। बिल गेट्स की बेटी है क्या? तीसरे ने लिखा- वाङ लाइफ हो तो ऐसी।

ये भी पढ़ें:

रजनीकांत की दादी हैं ये! स्वैग से बीड़ी सुलगाती बुजुर्ग महिला का Video देख बावली हुई पब्लिक

बेंगलुरु में बनाया गया 123 फुट का Dosa, दुनिया में अब तक का सबसे लंबा, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement