A
Hindi News वायरल न्‍यूज हाय रे! फूटी किस्मत, महिला ने 10 करोड़ की लॉटरी जीती लेकिन हाथ में नहीं आया एक भी पैसा

हाय रे! फूटी किस्मत, महिला ने 10 करोड़ की लॉटरी जीती लेकिन हाथ में नहीं आया एक भी पैसा

एक महिला की किस्मत ऐसी निकली कि पहले तो वह मालामाल हो गई लेकिन बाद में उसके हाथ में एक भी पैसा नहीं आया। किस्मत का यह खेल महिला के लिए बहुत महंगा साबित हुआ।

महिला की किस्मत को लग गई किसी की नजर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला की किस्मत को लग गई किसी की नजर।

कहते हैं न कि पैसे से बड़ा कोई दोस्त नहीं होता और ना ही कोई दुश्मन। एक बार पैसा किसी के हाथ में लग जाता है तो उसे अपनी नीयत बदलने में ज्यादा समय नहीं लगता। जब तक उसके पास पैसे नहीं होते तब तक वह लोगों के सामने लाचार बन कर रहता है और जैसे ही उसके हाथ एक मुश्त पैसा लगता है तब वह अपने राग ही बदल देता है। कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया है। जहां एक महिला की 10 करोड़ की लॉटरी लग गई। बस इसके बाद क्या था उसने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया लेकिन वो कहते हैं न कि किस्मत भी कोई चीज होती है। कब किसकी पलट जाए कोई भरोसा नहीं।

पैसे आते ही महिला ने ले लिया पति से तलाक

अमेरिका की रहने वाली डेनिसी रॉसी ने साल 1990 में अपनी शानदार किस्मत के बदौलत 10 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती। फिर लॉटरी जीतने के बाद महिला ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी बेवकूफी कर डाली। महिला ने अपना रंग दिखाते हुए अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपनी 25 साल की शादी तोड़ दी और पति से तलाक लेने पर उतारू हो गई। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, डेनिसी रॉसी ने लॉटरी जीतने के बाद अपने पति थॉमस रॉसी के खिलाफ तलाक का केस कर दिया। इस बीच उसके पति को यह बात पता चल गई थी कि डेनिसी रॉसी की लॉटरी लगी है और वह अमीर हो चुकी है। 

किस्मत ने मारी पलटी

पैसा आने के बाद 25 साल का रिश्ता एक झटके में महिला ने तोड़कर रख दिया। साल 1996 में दोनों पति-पत्नी का तलाक हो गया। लेकिन डेनिसी रॉसी ने अपनी लॉटरी लगने की खबर किसी को नहीं होने दी। ताकि उसे तलाक के बाद अपने पति को कुछ भी न देना पड़े। तभी किस्मत ने एक बार और करवट ली और इस बार किस्मत डेनिसी रॉसी के पति के पक्ष में हो गई। तलाक के कुछ सालों बाद डेनिसी रॉसी के पति के हाथ वह लेटर लग गया जिसमें लॉटरी विनर्स को कुछ स्कीम बताई गई थी।

पति को देने पड़े लॉटरी के सारे पैसे

फिर डेनिसी रॉसी के पति थॉमस ने फटाफट उस पर फ्रॉड का केस लगा दिया और कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में उसने बताया कि डेनिसी रॉसी ने तलाक से 11 दिन पहले ये लॉटरी जीता था और कोर्ट से अपनी संपत्ति के बारे में झूठ कहा था। कोर्ट ने डेनिसी रॉसी को संपत्ति छुपाने और फ्रॉड के मामले में दोषी माना और लॉटरी की लगभग सारी रकम 20 सालाना किस्तों में अपने पूर्व पति को देने  को कहा। 

ये भी पढ़ें:

होने वाली गर्लफ्रेंड के लिए लड़के ने रखी ये 15 अजीब शर्तें, लोग बोले- सिंगल ही मरेगा तू

सुसाइड करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा शख्स, लोग मोबाइल से करते रहे रिकॉर्ड, देखें मौत का यह Live Video