A
Hindi News वायरल न्‍यूज पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा फूड एक्सपेरिमेंट, गुलाब जामुन को बंदे ने दिया नया रूप

पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा फूड एक्सपेरिमेंट, गुलाब जामुन को बंदे ने दिया नया रूप

सोशल मीडिया पर आजकल एक अनोखा फूड एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना आपा खो दिया। वायरल वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गुलाब जामुन के साथ बंदे ने किया अनोखा एक्सपेरिमेंट

सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट की डिजीटल दुनिया है। हर उदास आदमी के लिए यहां थोक में कंटेंट मौजूद रहता है। हंसने से लेकर रोने तक, हर तरह का वीडियो आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। दिल्ली मेट्रो के कारनामे देखकर अगर आप थक गए हैं तो आज हम आपको दूसरी गलियों में लेकर चलते हैं। सोशल मीडिया पर अभी एक अजीब सा फूड एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहा है। बंदे ने गुलाब जामुन के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदा गुलाब जामुन के डिब्बे से गुलाब जामुन को निकालकर सीधे बेसन में डाल देता है। इसके बाद शख्स उसे अच्छे से मिलाकर तेल में तलने लगता है। एक-एक करके वह बंदा सभी गुलाब जामुन को तेल में तल देता है। इसके बाद एक लड़की उस गुलाब जामुन के पकौड़े को खाकर देखती है। उसके हाव-भाव को देखने के बाद यह समझ में आ जाता है कि यह फूड एक्सपेरिमेंट कितना बेकार रहा होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर bestieworld_ नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 17 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसे लोगों को तो नरक में भी जगह नहीं मिलेगी। दूसरे यूजर ने लिखा- बस इसी की कमी थी, एक दिन फूड व्लॉगर इसका पराठा भी बना देगा। तीसरे यूजर ने लिखा, वाह क्या कारीगरी है, इसने तो ऊपरवाले की कुदरत को ही बदल दिया।

ये भी पढ़ें-

ये महिला कैंडिडेट लड़ रहीं चुनाव, करती हैं शानदार डांस, वीडियो हो गया वायरल

'जिंदा या फिर मुर्दा...', किसी भी तरह लड़के को अपना बनाना चाहती है यह लड़की, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल