Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ये महिला कैंडिडेट लड़ रहीं चुनाव, करती हैं शानदार डांस, वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल मध्य प्रदेश से आम आमदी पार्टी की विधायक प्रत्याशी के डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि, 'ऐसी विधायक प्रत्याशी हो तो वोट देनें में कैसी शर्म?'

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 22, 2023 19:45 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी की विधायक प्रत्याशी के डांस का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी बस या फिर ट्रेन में लड़ाई का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी मेट्रो में कपल का अश्लील वीडियो वायरल हो जाता है। कई बार रेलवे और मेट्रो में बॉलिवुड गाने पर डांस का भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। आपने आज तक ऐसे कई वीडियो देखे होंगे, मगर क्या आपने कभी किसी विधायक प्रत्याशी के डांस का वायरल वीडियो देखा है। दरअसल मध्य प्रदेश के दमोह विधासनसभी सीट से विधायक प्रत्याशी का एक डांस का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विधायक प्रत्याशी के डांस का वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर आजकल एक डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो मध्य प्रदेश के दमोह से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रत्याशी चाहत पांडे का है। वीडियो में विधायक प्रत्याशी चाहत पांडे 'आंख मारे' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वायरल वीडियो की जब जांच की गई तो पाया गया कि यह वीडियो 13 सितंबर 2020 का है। आपको बता दें कि चाहते पांडे तब आम आदमी पार्टी की सदस्य नहीं थी और ना ही विधायक प्रत्याशी के लिए चुनाव में खड़ी हुई थी। उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर अभी काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Eng_emoji नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ऐसी विधायक प्रत्याशी हो तो वोट देनें में कैसी शर्म?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 97 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लड़के दमोह की नागरिकता लेने के लिए तैयार हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- देश का भविष्य कुछ ज्यादा ही उज्जवल होने वाला है।

यह है असली वीडियो

ये भी पढ़ें-

'जिंदा या फिर मुर्दा...', किसी भी तरह लड़के को अपना बनाना चाहती है यह लड़की, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

एक चोर ऐसा भी! बेड मिला तो चोरी छोड़कर पूरी करने लगा नींद, इसके बाद आया मजेदार ट्विस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement