Monday, April 29, 2024
Advertisement

'जिंदा या फिर मुर्दा...', किसी भी तरह लड़के को अपना बनाना चाहती है यह लड़की, ऑडियो क्लिप हुआ वायरल

अपने प्यार को पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। अपने घरवालों को मनाने की कोशिश करते हैं। घरवालों के नहीं मानने पर भागकर शादी कर लेते हैं। मगर इस लड़की ने तो सभी हदें पार कर दी है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 22, 2023 18:58 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का ऑडियो क्लिप वायरल

प्यार काफी खूबसूरत शब्द होता है। इस दुनिया में कोई भी रिश्ता प्यार के बिना शुरू नहीं हो सकता है। रिश्ता चाहे मां-बेटे का हो या फिर भाई-बहन का हो, हर रिश्ते में प्यार देखने को मिलता है। इन रिश्तों के अलावा लड़का और लड़की का भी एक रिश्ता होता है, जिसमें बेशुमार प्यार होता है। लड़का और लड़की अपनी जिंदगी उसी इंसान के साथ बीताना चाहते हैं जिससे वे प्यार करते हैं। अगर उनके घरवाले नहीं मानते हैं तो वे भागकर शादी कर लेते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जिस लड़की का ऑडियो वायरल हो रहा है, वो तो अपने प्यार को पाने के लिए सभी लिमिट क्रॉस करने को तैयार है।

लड़के से कही दी ये बात

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। इस ऑडियो को सुनने के बाद यह पता चलता है कि लड़की की शादी कहीं और तय हो गई है। मगर वो अपने बॉयफ्रेंड से ही शादी करना चाहती है। उसका बॉयफ्रेंड उसे समझाने की कोशिश करता है कि तुम शादी करो और अपनी दुनिया में खुश रहो। इसका मतलब वह उस लड़की से शादी नहीं करना चाहता है।

उस ऑडियो क्लिप में आगे लड़की कहती है कि, 'तुम्हारे लिए मैं घर में रोज मार खा सकती हूं। मुझे बस शादी नहीं करनी है। मेरे दिमाग में जो चढ़ा है कि तुम्हें अपनाना है तो है। अब जिंदा तो वैसे भी तुम्हें नहीं अपना सकती हूं तो सोच रही हूं कि तुम्हारे साथ मर जाऊं।'

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

इस ऑडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @musafir_vj नाम के पेज से शेयर किया गया है। ऑडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'लड़का डरा हुआ है। लड़के को Z+ की सुरक्षा चाहिए।' खबर लिखे जाने तक ऑडियो को 47 हजार से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। इस सुनने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई ये इसी धरती की है या मंगल ग्रह की है। दूसरे यूजर ने लिखा- कितनी खतरनाक आवाज है यार, देखने में कितनी खतरनाक होगी।

यहां सुनिए वायरल ऑडियो क्लिप

ये भी पढ़ें-

एक चोर ऐसा भी! बेड मिला तो चोरी छोड़कर पूरी करने लगा नींद, इसके बाद आया मजेदार ट्विस्ट

सोशल मीडिया पर आखिर क्यों वायरल हो रहा है Rusk का वीडियो, लोग बोले- 'ये बीड़ी फ्लेवर का है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement