A
Hindi News वायरल न्‍यूज लो भाई आ गई आपकी मनपसंद नौकरी, रेस्तरां देगा 2.70 लाख रुपये महीना, फायदे सुनकर आप हो जाएंगे खुश

लो भाई आ गई आपकी मनपसंद नौकरी, रेस्तरां देगा 2.70 लाख रुपये महीना, फायदे सुनकर आप हो जाएंगे खुश

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में एक नौकरी का ऑफर है जिसे देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं। सैलेरी सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

लो भाई आ गई आपकी मनपसंद नौकरी, रेस्टोरेंट देगा आपको 2.70 लाख महीना- India TV Hindi Image Source : SOURCE: GABBBAR SINGH TWITTER लो भाई आ गई आपकी मनपसंद नौकरी, रेस्टोरेंट देगा आपको 2.70 लाख महीना

अकसर आप देखते होंगे कि लोगों के बीच नौकरी को लेकर बहस चलती रहती है। सरकारी और प्राइवेट नौकरा को लेकर कई बार लोग आपस में डिबेट करते हुए नजर आते हैं। किसी का मानना है कि प्राइवेट जॉब बढ़िया है तो ज्यादातर लोग इसकी जगह सरकार नौकरी को बेहतर बताते हैं। अब जो लोग सरकारी नौकरी को बेहतर बताते हैं, वो इस वायरल पोस्ट को देखने के बाद एक बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

प्राइवेट जॉब के इतने फायदे

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर @GabbbarSingh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि सिंगापुर के एक रेस्तरां के बाहर जॉब वैकेंसी के बारे में लिखा गया है। आप इस नौकरी के फायदों को देखिए। इस पोस्ट को जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। इस पोस्ट में लिखा गया है कि पार्ट टाइम काम करने वालों को $10-$15 तक वेतन प्रति घंटा के हिसाब से दिया जाएगा। ये भारतीय मुद्रा के मुताबिक 800 से 1300 के बीच होगा। इसके अलावा जो फुल टाइम काम करेंगे उन्हें $2750-$3300 वेतन दिया जाएगा। भारतीय मुद्रा के मुताबिक यह सैलेरी 2.27 लाख से 2.72 लाख के बीच होगा। आपको सैलेरी के अलावा कई अन्य फायदे भी दिए जाएंगे। ये फायदें वार्षिक वेतन वृद्धि, छुट्टियां, चिकित्सा लाभ, स्वास्थ्य लाभ, साल में 2 बार बोनस आदि हैं।

आप भी देखिए वायरल पोस्ट

लोगों में छिड़ी बहस

इस खबर को लिखे जाने तक पोस्ट को करीब 77 हजार लोगों ने देखा है। पोस्ट को काफी शेयर किया जा रहा है। इस नौकरी की सैलेरी देखने के बाद लोगों में भरपूर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि इतने फायदे तो यहां MNC कंपनियों में भी नहीं मिलते। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने इससे अलग अपनी बात रखी। उस यूजर ने कहा कि सिंगापुर की लाइफ स्टाइल के मुताबिक ये सैलेरी ज्यादा नहीं है।

ये भी पढ़ें-

खेलते हुए हुआ कुछ ऐसा कि जान पर बन आई बात, खौफनाक वीडियो आपके उड़ा देगा होश

डिजिटल इंडिया मुहिम की भी हद है, मार्केट में आई QR कोड वाली मेहंदी, वीडियो देख नहीं होगा यकीन