A
Hindi News वायरल न्‍यूज इसे कहते हैं Eco-Friendly फूड डिलीवरी, घोड़े पर Delivery देने लगा Zomato Boy, वजह कर देगा हैरान

इसे कहते हैं Eco-Friendly फूड डिलीवरी, घोड़े पर Delivery देने लगा Zomato Boy, वजह कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स घोड़े पर बैठकर जाता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो हैदराबाद का है।

घोड़े पर डिलीवरी बॉय- India TV Hindi Image Source : INDIA TV घोड़े पर डिलीवरी बॉय

देश में लागू हुए नए हिट एंड रन कानून के विरोध में सभी ट्रक और बस ऑपरेटर हड़ताल कर रहे हैं। इसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। पेट्रोल पंप पर लंबी-लंबी कतारें भी देखने को मिल रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। एक डिलीवरी बॉय बाइक की जगह घोड़े पर डिलीवरी देने के लिए जाता हुआ नजर आ रहा है। डिलीवरी बॉय ने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

घोड़े पर दिखा डिलीवरी बॉय

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो हैदराबाद के चंचलगुड़ा का है जहां एक डिलीवरी बॉय घोड़े पर डिलीवरी करने के लिए जाता हुआ नजर आ रहा है। उसे घोड़े पर देखने के बाद एक शख्स ने उससे पूछा कि क्या हुआ? इसके जवाब में शख्स बताता है कि वह 3 घंटे लाइन में खड़ा रहा लेकिन उसे पेट्रोल नहीं मिला। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

घोड़े पर डिलीवरी करने निकला शख्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हर कोई अपने अकाउंट से इस वीडियो को शेयर कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आधुनिक मुश्किल का पुराने समाधान। दूसरे यूजर ने लिखा- हैदराबाद बिगिनर्स के लिए नहीं है। एक यूजर ने लिखा- शाही अंदाज। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह अच्छा और सिखने लायक संदेश है।

क्या है नया हिट एंड रन कानून?

भारतीय न्याय संहिता (BNS) के तहत, ऐसे ड्राइवर जो लापरवाही से गाड़ी चलाकर गंभीर सड़क दुर्घटना का कारण बनते हैं और पुलिस या प्रशासन के किसी भी अधिकारी को सूचित किए बिना भाग जाते हैं, उन्हें 10 साल तक की कैद हो सकती है या 7 लाख रुपये का जुर्माना भरना पड़ सकता है। बता दें कि ब्रिटिश शासन के दौरान IPC में ऐसे मामलों में सज़ा का प्रावधान 2 साल था।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: अच्छा तो इस तरह जादूगर लोगों को बनाते हैं बेवकूफ, शख्स ने जादूगरों की खोल दी पोल

Video: गुरुग्राम में दिनदहाड़े घर के अंदर घुसा तेंदुआ, खौफनाक वीडियो आया सामने