A
Hindi News पश्चिम बंगाल भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शेयर किया बाबुल सुप्रियो का पुराना Video, एक मंच पर दिखे साथ; साधा निशाना

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शेयर किया बाबुल सुप्रियो का पुराना Video, एक मंच पर दिखे साथ; साधा निशाना

भोजपुर अभिनेता से नेता बने पवन सिंह और बाबुल सुप्रियो के बीच इन दिनों बयानबाजी का दौर तेज है। एक तरफ जहां बाबुल सुप्रियो पवन सिंह पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं पवन सिंह ने भी बाबुल सुप्रियो का पुराना वीडियो शेयर करते हुए उनपर निशाना साधा है।

पवन सिंह ने शेयर किया बाबुल सुप्रियो का पुराना वीडियो।- India TV Hindi Image Source : PAWAN SINGH (X) पवन सिंह ने शेयर किया बाबुल सुप्रियो का पुराना वीडियो।

आसनसोल: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और बाबुल सुप्रियो के बीच राजनीतिक बहस तेज हो गई है। एक तरफ जहां कुछ दिन पहले ही बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह के गानों के कुछ पोस्टर शेयर किए थे, तो इस पर पवन सिंह ने भी जवाब दिया था। अब एक बार फिर पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पवन सिंह और बाबुल सुप्रियो एक साथ एक मंच पर दिखाई दे रहे हैं। वहीं पवन सिंह ने ये वीडियो शेयर करते हुए बाबुल सुप्रियो पर तंज भी कसा है। उन्होंने बताया है कि ये वीडियो साल 2019 का है।

पवन सिंह ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में पवन सिंह और बाबुल सुप्रियो एक ही मंच पर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए पवन सिंह ने लिखा है कि 'कलाकार और सन्यासी की कोई जाति या धर्म नही होता। इनको इनकी समाज विशेषताओं के लिए सम्मान मिलता था, है और मिलता रहेगा। 2019 में मैं बाबुल सुप्रियो जी के प्रचार के लिए आसनसोल आया था। खूब मान-सम्मान मिला। आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा। आपने संगीत को भी धोखा देने का कार्य किया है। पूर्ण रूप से टीएमसी के नेता बन गए हैं। दुर्भाग्य!!'

बाबुल सुप्रियो ने क्या कहा था?

बता दें कि कुछ दिन पहले पवन सिंह पर बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाए थे कि वो अपने गानों में बंगाली महिलाओं को टारगेट करते हैं। उन्होंने कहा कि 'मेरे मन में उनके खिलाफ या एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है, लेकिन विशेष रूप से एक व्यक्ति के वीडियो और फिल्मों में बंगाली महिलाओं को निशाना बनाया जाता है। क्या बीजेपी ऐसे किसी व्यक्ति को आसनसोल से मैदान में उतार सकती है। इस ट्वीट से साफ है कि जानबूझकर ऐसा ट्वीट करने के लिए कहा गया है। बीजेपी के लिए उम्मीदवारों से बात किए बिना अपनी पहली सूची जारी करना असंभव है।' बता दें कि बाबुल सुप्रियो पहले आसनसोल से सांसद रह चुके हैं। 

यह भी पढ़ें-

Video: मुख्तार के अंतिम संस्कार में अफजाल और DM के बीच हुई तीखी बहस, कहा- '...किसी परमिशन की जरूरत नहीं'

भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की 8वीं लिस्ट, सन्नी देयोल का कटा टिकट; देखें सभी के नाम