A
Hindi News पश्चिम बंगाल Lok Sabha Election 2024: "भाजपा ने राक्षस डाकू को टिकट दिया है", कूचबिहार में बिगड़े ममता के बोल; BJP पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: "भाजपा ने राक्षस डाकू को टिकट दिया है", कूचबिहार में बिगड़े ममता के बोल; BJP पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में ममता बनर्जी ने भाजपा प्रत्याशी निशित प्रमाणिक को राक्षस डाकू बताया है। इसके साथ ही उन्होंने टीएमसी के प्रत्याशी को साफ-सुथरी छवि वाला प्रत्याशी बताया है।

टीएमसी प्रत्याशी के साथ ममता बनर्जी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV टीएमसी प्रत्याशी के साथ ममता बनर्जी।

कूचबिहार: लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार तेज हो गए हैं। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की कूचबिहार सीट पर भी बयानबाजी का दौर जारी है। एक चुनावी जनसभा के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कूचबिहार लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी निशित प्रमाणिक पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए उन्हें राक्षस और डाकू तक बता डाला। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा कि हमने एक साफ-सुथरी छवि वाले व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाया है, लेकिन बीजेपी प्रत्याशी के ऊपर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं।

भाजपा प्रत्याशी पर निशाना

बता दें कि चुनावी जनसभा के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कूचबिहार के मंच से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार निशित प्रमाणिक पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आते हैं तो वह वोट मांगने के लिए दिल्ली से आ जाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद उन्हें क्षेत्र की याद नहीं रहती। अपने प्रत्याशी का हाथ ऊपर करते हुए उन्होंने कहा कि देखिए हमने किसे टिकट दिया है, हमारे बसुनिया साहब जो एक साफ-सुथरे सज्जन व्यक्ति हैं। और भाजपा ने एक राक्षस डाकू को मैदान में उतारा है। उनके खिलाफ कितने मामले हैं? बीएसएफ और पुलिस के कुछ लोगों के साथ-साथ तस्करों के साथ भी उनके संबंध हैं। ममता ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी बम विस्फोटों से भी जुड़े हुए हैं। 

गौ तस्करी और मनी लॉन्ड्रिंग के केस

ममता बनर्जी ने कहा कि शीतलकुची में बीएसएफ ने मतदान के दिन पांच लोगों की हत्या कर दी। भाजपा प्रत्याशी पर गौ तस्करी और मनी लॉन्ड्रिंग के कई केस हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल की कूचबिहार लोकसभा सीट से निशित प्रमाणिक ही सांसद हैं, जो कि पिछली बार भी चुनाव जीते थे। वहीं इस बार भी भाजपा ने उन्हें ही प्रत्याशी बनाया है, जबकि भाजपा की प्रतिद्वंदी टीएमसी ने जगदीश चंद्र बसुनिया को टिकट दिया है। (इनपुट- ओंकार)

यह भी पढ़ें- 

VIDEO: टीएमसी की सभा में पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष, हाथ में पकड़ा माइक और फिर..

संदेशखाली मामले को लेकर CBI ने जारी की ईमेल आईडी, कहा- जनता इसपर करे शिकायत