Thursday, May 23, 2024
Advertisement

VIDEO: टीएमसी की सभा में पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष, हाथ में पकड़ा माइक और फिर..

दुर्गापुर के रायणा इलाके में टीएमसी की एक चुनावी सभा में बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष पहुंच गए। इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें देखकर नारेबाजी करने लगे।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 12, 2024 12:08 IST
बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष

दुर्गापुरः पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। चुनाव प्रचार के दौरान दुर्गापुर के रायणा इलाके में पहुंच गए जहां टीएमसी का एक चुनावी कार्यक्रम पहले से चल रहा था। दिलीप घोष चुनाव प्रचार के दौरान ही तृणमूल की सभा में पहुंच गए। बीजेपी नेता को देखते ही टीएमसी नेताओं ने उन्हें मंच पर बैठने को कहा। वहीं, टीएमसी कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इस बीच बीजेपी कार्यकर्ता भी जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगाने लगे।

जय बांग्ला का नारा दिया

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी को देख दिलीप घोष ने माइक पकड़ कर जय बांग्ला का नारा लगा दिया और अपना हाथ जोड़कर तृणमूल के सभा से मुस्कराते हुए यह कहकर बाहर निकल गए कि आज ईद का पर्व है। हिंदू नव वर्ष भी आ गया है। रामनवमी का भी त्योहार सामने है। ऐसे में वह आशा करते हैं कि इन त्योहारों को वह सब मिलकर मनाएं। 

किसी को समझ में नहीं आया चुनावी पेंतरा 

दिलीप घोष ने कहा रही बात निर्वाचन की लड़ाई का तो यह एक अलग बात है। समाजिक कार्य व समाज से जुड़े रहना वह भी एक कार्य है। ईद की शुभकामना देते हुए दिलीप घोष तृणमूल के मंच से उतर कर बाहर निकल गए। ऐसे में दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार का चुनावी पेंतरा किसी को समझ नही आया। ना तो उनके भाजपा समर्थक ही कुछ समझ पाए और ना ही तृणमूल कांग्रेस के वह नेता जिन्होंने उनको अपनी सभा मे देखकर मंच पर बैठने का आमंत्रण दिया। 

बता दें कि दुर्गापुर संसदीय क्षेत्र में 13 मई को लोकसभा चुनाव होगा और नतीजे चार जून को आएंगे। चुनाव नजदीक आता देख सभी पार्टियां चुनावी सभाएं कर रही हैं। मतदाताओं को लुभाने में उम्मीदवार लगे हैं। 

इनपुट- बीजू मंडल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement