A
Hindi News पश्चिम बंगाल बीसीसीआई अध्यक्ष और क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

बीसीसीआई अध्यक्ष और क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

बीसीसीआई अध्यक्ष और क्रिकेट के ‘महाराज’ सौरभ गांगुली ने रविवार को शाम साढ़े 4 बजे राजभवन में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की।

Sourav Ganguly meets with West bengal governor Jagdeep Dhankhar - India TV Hindi Image Source : TWITTER Sourav Ganguly meets with West bengal governor Jagdeep Dhankhar 

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष और क्रिकेट के ‘महाराज’ सौरभ गांगुली ने रविवार को शाम साढ़े 4 बजे राजभवन में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। उसके बाद से क्रिकेटर सौरभ गांगुली के राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। राजभवन सूत्रों ने बताया कि यह शिष्टाचार भेंट थी और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

उल्लेखनीय है कि अगले साल 2021 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। राज्यपाल जगदीप धनखड़ के आधिकारिक ट्वीट के मुताबिक, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बीसीसीआई अध्यक्ष और क्रिकेटर सौरभ गांगुली से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की है। जिसमें ईडन गार्डन्स स्टेडियम की यात्रा के लिए उनके प्रस्ताव को स्वीकार किया, ईडन गार्डन्स स्टेडियम 1864 में स्थापित देश का सबसे पुराना क्रिकेट मैदान है।

ये भी पढ़ें: हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से ट्रेन पकड़ने वाले ध्यान दें, किया गया ये बड़ा फेरबदल

बता दें कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ लगातार राज्य में बढ़ती हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं तथा राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी सवाल उठा चुके हैं। गौरतलब है कि राज्य की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी द्वारा सौरभ गांगुली को उतारने की लगातार अटकलें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी क्रिकेट के 'दादा' सौरभ गांगुली की लोकप्रियता को भूनाना चाह रही है। हालांकि सौरभ गांगुली की तरफ से अभी कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। 

ये भी पढ़ें:  UGC ने शुरू किए 124 ओपन ऑनलाइन कोर्सेस, UG और PG छात्र ऐसे उठा सकेंगे फायदा