A
Hindi News पश्चिम बंगाल बंगाल के राज्यपाल को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह में अभी तक नहीं किया इनवाइट, ममता होंगी शामिल

बंगाल के राज्यपाल को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह में अभी तक नहीं किया इनवाइट, ममता होंगी शामिल

इस समारोह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाग लेंगी, जो चोट लगने के कारण 33 दिनों से घर में ही थीं। समाारोह में कुल 96 सामुदायिक पूजा समितियां भाग लेंगी।

cv anand bose- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस

कोलकाता: पश्चिम बंगाल सरकार ने अभी तक शहर के शीर्ष सामुदायिक पूजा की दुर्गा मूर्ति विसर्जन के अवसर पर शुक्रवार शाम को कोलकाता के रेड रोड पर आयोजित समाराेह के लिए राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस को निमंत्रण नहीं दिया है। राजभवन सूत्रों ने बताया कि आज सुबह तक राज्य सरकार की ओर से कोई निमंत्रण उनके पास नहीं पहुंचा है।

ममता ने लिखी नृत्य प्रदर्शन के गीत की पटकथा
समारोह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाग लेंगी, जो चोट लगने के कारण 33 दिनों से घर में ही थीं। समाारोह में कुल 96 सामुदायिक पूजा समितियां भाग लेंगी। कार्यक्रम का अतिरिक्त आकर्षण प्रशंसित ओडिसी खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली के साथ-साथ उनके द्वारा संचालित नृत्य अकादमी के छात्रों का नृत्य प्रदर्शन होगा। नृत्य प्रदर्शन के गीत की पटकथा स्वयं मुख्यमंत्री ने लिखी है।

CM ने आवास से किया था पूजा का उद्घाटन
इस बार, मुख्यमंत्री ने शहर में शीर्ष सामुदायिक पूजा समितियों के व्यक्तिगत उद्घाटन के अपने कार्यक्रम को रोक दिया था। इसके बजाय, उन्होंने अपने आवास से पूजा का उद्घाटन किया। उन्होंने हाल ही में संपन्न दुर्गा पूजा के चार दिनों के दौरान खुद को दक्षिण कोलकाता स्थित अपने घर में बंद रखा।

यह भी पढ़ें-