Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दुर्गा पूजा में भाग लेने आए थे युवक, पंडाल में घूमने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल डाला; 2 की मौके पर ही मौत

महानवमी के अवसर पर दुर्गा पूजा पंडाल में घूम रहे चार दोस्त हाईवे के किनारे खड़े थे, तभी नियंत्रण खोने के बाद ट्रक ने उनमें से तीन को टक्कर मार दी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 24, 2023 16:24 IST
विजयादशमी के दिन देवी...- India TV Hindi
Image Source : PTI विजयादशमी के दिन देवी दुर्गा की मूर्ति को तालाब में विसर्जित करते हुए श्रद्धालु। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले से एक दुर्घटना सामने आई है। यहां दुर्गा पूजा में भाग लेने आए 2 लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पंडाल में घूमने के दौरान कुचल दिया। यह दुर्घटना करणदिघी के तुंगीदिघी में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सोमवार देर रात हुई। स्थानीय पुलिस सूत्रों ने बताया कि महानवमी के अवसर पर पंडाल में घूम रहे चार दोस्त राजमार्ग के किनारे खड़े थे, तभी नियंत्रण खोने के बाद ट्रक ने उनमें से तीन को टक्कर मार दी।

मृतकों की उम्र 22 और 23 साल

दो पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और चौथा युवक बच गया। पीड़ितों में से एक की पहचान 22 वर्षीय कैलाश सिंह के रूप में की गई है और घायल व्यक्ति जो वर्तमान में स्थानीय अस्पताल में भर्ती है, उसकी पहचान 23 वर्षीय सुभोजित सिंह के रूप में की गई है।

करणदिघी पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक पलाश मोहंतो ने कहा, "हम मृतकों और घायलों के परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।" (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement