A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल: हुगली में बीजेपी की शोभा यात्रा के दौरान जमकर बवाल और पथराव, हिंसा-आगजनी भी हुई

पश्चिम बंगाल: हुगली में बीजेपी की शोभा यात्रा के दौरान जमकर बवाल और पथराव, हिंसा-आगजनी भी हुई

पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी की शोभायात्रा के दौरान हिंसा और आगजनी हुई है। इस दौरान पथराव भी हुआ है। इस घटना को लेकर बीजेपी नेता दिलीप घोष का बयान भी सामने आया है।

 West Bengal- India TV Hindi Image Source : ANI पश्चिम बंगाल के हुगली में हंगामा

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी की शोभायात्रा के दौरान जमकर बवाल हुआ है। इस दौरान हिंसा, पथराव और आगजनी की भी खबरें सामने आई हैं। इस घटना को लेकर बीजेपी नेता दिलीप घोष का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि हम लोगों पर पथराव हुआ है। पत्थर मारे जा रहे हैं और गाड़ियां जलाई जा रही हैं। ये पथराव मुस्लिम इलाके से गुजरने के दौरान हुआ है। बता दें कि आगजनी और हिंसा के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया है। भारी पुलिस बल तैनात है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'शोभा यात्रा के दौरान महिलाओं और बच्चों पर पथराव हुआ है। हावड़ा हिंसा के बाद भी राज्य सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पथराव किया जा रहा है और वाहनों में तोड़फोड़ की जा रही है।' दिलीप घोष ने ये भी कहा कि ममता बनर्जी सिर्फ राजनीति देख रही हैं। अगर इसकी प्रतिक्रिया हुई तो क्या होगा।

क्या है पूरा मामला

रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान ये हिंसा रिशरा इलाके में शुरू हुई। उपद्रवियों ने कई जगहों पर आगजनी की है। कई जगहों पर तोड़फोड़ की गई है। हुगली में रामनवमी पर शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। बीजेपी नेता दिलीप घोष भी इस शोभा यात्रा में शामिल थे। इसी दौरान उनके काफिले पर पथराव के बाद हिंसा भड़क उठी।

दिलीप घोष का आरोप है कि मुस्लिम इलाके से राम नवमी की शोभा यात्रा पर पथराव किया गया। शोभा यात्रा की गाड़ियों पर हमले किये गए। अचानक हुए पथराव से हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है लेकिन तनाव अभी भी बना हुआ है। 

दिलीप घोष ने कहा कि पत्थर मारे जा रहे हैं, गाड़ी तोड़ीं जा रही हैं। लोग इधर उधर हो रहे हैं। कई बम की आवाज आई हैं। पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी है। 

ये भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश: 2 विधायकों ने महिलाओं के कपड़े पहनकर जमकर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

भूकंप के झटकों से कांपी धरती, रिक्टर पैमाने पर मापी गई इतनी तीव्रता