A
Hindi News पश्चिम बंगाल शॉपिंग मॉल में चॉकलेट चुराने का VIDEO हुआ वायरल, फांसी के फंदे से झूल गई कॉलेज छात्रा

शॉपिंग मॉल में चॉकलेट चुराने का VIDEO हुआ वायरल, फांसी के फंदे से झूल गई कॉलेज छात्रा

कॉलेज छात्रा ने फोटो कहीं न देने का अनुरोध किया लेकिन फिर भी उसकी फोटो को शॉपिंग मॉल के कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही फोटो वायरल हुई छात्रा ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कर ली।

कॉलेज छात्रा ने...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कॉलेज छात्रा ने आत्महत्या की

अलीपुरद्वार: पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में कॉलेज की एक छात्रा द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने एक वीडियो से आहत होने बाद यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि शॉपिंग मॉल के अंदर चॉकलेट चुराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कॉलेज की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शॉपिंग मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और वीडियो बनाने और इसे ऑनलाइन पोस्ट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

जानिए क्या है पूरा मामला
स्नातक की तृतीय वर्ष की छात्रा का शव रविवार को अलीपुरद्वार जिले के जयगांव थाना इलाके से सुभाष पल्ली में उसके घर में लटका मिला। जयगांव के प्रभारी अधिकारी प्रबीर दत्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। लड़की के पिता ने कहा कि वह 29 सितंबर को अपनी बहन के साथ इलाके के एक शॉपिंग मॉल में गई थी और वहां से बाहर निकलते समय उसे चॉकलेट चुराते हुए पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा कि उसने चॉकलेट की कीमत चुकाई और दुकान वालों से माफी मांगी।

शॉपिंग मॉल के कर्मचारियों ने वायरल की फोटो
उस वक्त शॉपिंग मॉल में काम करने वाले कई लोगों ने उसकी फोटो खींची। छात्रा ने फोटो कहीं न देने का अनुरोध किया लेकिन फिर भी उसकी फोटो को शॉपिंग मॉल के कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही फोटो वायरल हुई छात्रा ने अवसाद के कारण आत्महत्या करने का फैसला किया। पिता ने कहा कि अपमान के कारण उसने यह कदम उठाया।

शव मिलने के बाद ग्रामीण गुस्से में हैं, उन्होंने शॉपिंग मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि वीडियो बनाने और इसे ऑनलाइन पोस्ट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।