A
Hindi News विदेश अन्य देश एंजलिना जोली की तरह दिखने के लिए किया ऐसा काम, कि देख सभी रह गए दंग

एंजलिना जोली की तरह दिखने के लिए किया ऐसा काम, कि देख सभी रह गए दंग

आजकल प्लास्टिक सर्जरी चलन में है। हर कोई ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाता हैं। आए दिन प्लास्टिक सर्जरी के साइड इफेक्ट्स की खबरे सुनने को मिलती है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों में इसका क्रेज खत्म नहीं हो रहा है।

सहर ताबर- India TV Hindi सहर ताबर

आजकल प्लास्टिक सर्जरी चलन में है। हर कोई ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाता हैं। आए दिन प्लास्टिक सर्जरी के साइड इफेक्ट्स की खबरे सुनने को मिलती है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों में इसका क्रेज खत्म नहीं हो रहा है। इसी तरह का एक मामला हाल ही में सामने आया जहां एक लड़की को प्लास्टिक सर्जरी करवाना महंगा पड़ गया। (उत्तर कोरिया की नई मिसाइल से अमेरिका को खतरा)

दरअसल मामला उस समय का है जब खुद को  हॉलीवुड एस्ट्रेस एंजलीना जोली की सबसे बड़ी फैन कहने वाली ईरान की 22 साल की सहर ताबर ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई। खबर है कि सहर ने लगभग 50 सर्जरियां करवाई हैं। इतनी सारी तर्जरी के बाद सहर एंजेलिना जोली तो नहीं बन पाई लेकिन काफी डरावनी लग रही है।

सहर की यह तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडियी पर खूब वायरल हो रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सहर ने एंजेलिना जैसा दिखने के लिए ना सिर्फ चेहरे की 50 सर्जरी कराई बल्की उन्होंने करीब 40 किलो अपना वजन भी कम किया है। सहर के इस लुक से उनके फॉलोअर्स काफी नाराज हुए हैं। सर्जरी कराने के बाद से सहर के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Latest World News