A
Hindi News विदेश अन्य देश अंडा हुआ प्रेगनेंट, दुनिया हो गई हैरान, जाने क्या है माजरा

अंडा हुआ प्रेगनेंट, दुनिया हो गई हैरान, जाने क्या है माजरा

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड में एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर आप सभी दंग रह जाएंगे। यहां एक एग फार्मर को एक बड़ा सा अंडा मिला। आप सोच रहे हैं कि अंडा मिलने में कौन सी हैरानी की बात है।

giant egg three times bigger than usual goes viral- India TV Hindi giant egg three times bigger than usual goes viral

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड में एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर आप सभी दंग रह जाएंगे। यहां एक एग फार्मर को एक बड़ा सा अंडा मिला। आप सोच रहे हैं कि अंडा मिलने में कौन सी हैरानी की बात है। दरअसल यह हैरानी की बात इसलिए है क्योंकि यह अंडा सामान्य अंडे के मुकाबले तीन गुना बड़ा था। (अमेरिका ने छेड़ा व्यापार युद्ध तो भुगतने पड़ेंगे ये नुकसान )

किसान ने जब उस अंडे को फोड़ा तो वह दंग रह गया। बड़े अंडे को फोड़ने पर उसके अंदर से एक ओर छोटा अंडा निकला। सोशल मीडिया पर यह स्टोरी खूब वायरल हो रही है। यह अंडा 176 ग्राम का है। इसका मतलब है कि यह सामान्य अंडे से तीन गुना बड़ा और भारी है।

आपको बता दें कि सामान्य अंडे का वजन 58 ग्राम होता है और वह आकार में छोटा होता है। जब स्टॉकमैन्स एग्स के मालिक स्कॉट स्टॉकमैन ने स्टाफ को इकट्ठा कर अंडे को फोड़ा तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि अंदर से सामान्य अंडा निकलेगा। एक समाचार पत्र को बताते हुए उन्होंने कहा कि, जब हमने अंडे को फोड़ा तो हमें लग रहा था कि अंदर से 4 जर्दी निकलेंगी।'

 

Latest World News