A
Hindi News विदेश अन्य देश जितनी खूबसूरत हैं ये महिलाएं उतनी ही हैं खतरनाक, जानिए क्यों

जितनी खूबसूरत हैं ये महिलाएं उतनी ही हैं खतरनाक, जानिए क्यों

नई दिल्ली: जब कभी भी हम आतंकवाद, गैंगस्टर या डॉनके बारे में सुनते हैं तो हम सभी के सामने एक व्यक्ति या एक ग्रुप की छवि सामने आती है लेकिन क्या कभी आपने सोचा है

Sandra Ávila Beltrán- India TV Hindi Sandra Ávila Beltrán

नई दिल्ली: जब कभी भी हम आतंकवाद, गैंगस्टर या डॉनके बारे में सुनते हैं तो हम सभी के सामने एक व्यक्ति या एक ग्रुप की छवि सामने आती है लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि आतंक की इस दुनिया में महिलाएं भी पुरूषों की ही तरह बराबर जगह पर हैं जी हां आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि आतंक की दुनिया में महिलाएं भी उतनी ही सक्रिय हा जितने की पुरूष। इस महिलाओं से भी दुनिया उतनी हा डरती है जितना पुरूष आतंकवादियों से। आज हम आपको कुछ ऐसी महिला गैंगस्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आतंक फैलाने के मामले में पुरूषों से कम नहीं हैं। ये गैंगस्टर्स भी पावरफुल, बेरहम और घातक हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ये टॉप 5 गैंगस्टर्स।

1. Sandra Ávila Beltrán: यह मेक्सिको की सबसे बड़ी ड्रग डीलरों में से एक हैं। इसे क्वीन ऑफ पेसेफिक के नाम से भी जाना जाता है। एक समय सांद्रा का ड्रग्स का विजनेस इतनी ऊंचाईयों पर था कि वह मेक्सिको की सबसे अमीर महिला थी। सांद्रा ने दो शादियां की थी और उनके दोनों ही पति पुलिसमैन थे। जो बाद में सांद्रा के साथ मिलकर ड्रग्स की डीलिंग करते थे। सांद्र एक बेहद ही चालाक गैंगस्टर है क्योंकि उन्होंने अपने इस बिजनेस में पुलिसवालों को भी शामिल किया था  साल 2007 में सांद्रा को ड्रग ट्रैफिकिंग के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया। सांद्रा को साल 2015 में बेल मिल गई थी लेकिन उस पर अभी भी कई केस चल रहे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और

Latest World News