A
Hindi News विदेश अन्य देश इस वीडियो को शेयर कर इन्होंने कहा- 'हम आतंकी ही नहीं, बेवकूफ भी हैं'

इस वीडियो को शेयर कर इन्होंने कहा- 'हम आतंकी ही नहीं, बेवकूफ भी हैं'

हाल ही में पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारेक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बुर्का प्रथा का मजाक उड़ाया है। इस वीडियो कुछ महिलाएं शादी के दौरान

video- India TV Hindi video

हाल ही में पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बुर्का प्रथा का मजाक उड़ाया है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं शादी के दौरान बुर्का पहनकर नाच रही हैं। ये वीडियो एक शादी का है जहां पर दुल्हन स्टेज पर बैठी हुई है और बुर्के में महिलाएं दुल्हन को घेरकर नाच रही हैं। महिलाएं फिल्मी गाने पर जोरदार तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं। महिलाओं को डांस करता देख दुल्हन जोर-जोर से हंस रही है। शादी में आए बच्चे इस मजेदार डांस को देख रहे हैं।

इस वीडियो को डालने के साथ ही तारिक ने यह भी लिखा है कि मुस्लिम अपनी हरकतों की वजह से दुनिया भर में मजाक के पात्र बन रहे हैं। तारिक फतह ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा, ‘मुसलमान दुनिया भर में मजाक का मात्र बनने के लिए क्या नहीं करते हैं, हम लोग सिर्फ आतंकवादी ही नहीं बेवकूफ भी है।’ तारिक फतह के वीडियो डालने के बाद से ही यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 हजार लोग रीट्वीट कर चुके हैं, और 1 लाख लोग इस वीडियो को लाइक चुके हैं।

लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘इस तरह की सड़क छाप चीजें दिखा कर आप बौद्धिक नहीं कहला सकते, इस ट्विटर यूजर को दूसरे शख्स ने जवाब दिया है, अगर आप इस वीडियो को देखकर अपने मजहब को लेकर शर्मिंदा है तो इसमें बदलाव करने की सोचिए, दूसरों की निंदा नहीं कीजिए। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या बुर्का में डांस कर रहे ये लोग मर्द तो नहीं है।' एक यूजर ने इस वीडियो के डालने पर तारिक फतह पर भड़ास निकाली, और कहा है कि इस तरह करने से आपको भारत की नागरिकता नहीं मिल सकती।

Latest World News