Friday, May 17, 2024
Advertisement

ब्रिटेन: भारतीय ने किया जुड़वां बच्चों पर हथौड़े से हमला

लंदन: ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक पिता ने एक साल की बेटी पर कथित रूप से हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे बच्ची की आंख की रोशनी चली गई। भारतीय मूल के विद्यासागर दास

India TV News Desk
Published on: March 30, 2017 13:37 IST
indian origin man kills infant son attacks baby daughter...- India TV Hindi
indian origin man kills infant son attacks baby daughter with hammer

लंदन: ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक पिता ने एक साल की बेटी पर कथित रूप से हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे बच्ची की आंख की रोशनी चली गई। भारतीय मूल के विद्यासागर दास पर बेटी की हत्या के प्रयास और बच्ची के जुड़वा भाई की निर्मम हत्या का आरोप है।

बीते 18 मार्च को उत्तर-पूर्वी लंदन के हैकनी इलाके के एक फ्लैट में दो बच्चे गंभीर हालत मिले थे। इसके बाद 33 साल के दास को गिरफ्तार किया गया। एक साल की बच्ची मारिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब यह पता चला है कि वह देख नहीं सकती और वह आंशिक रूप से बधिर भी हो गई है। पुलिस का मानना है कि दास ने घटना को अंजाम देने से पहले अपनी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया और अपने जुड़वा बच्चों पर हथौड़े से हमला कर दिया। दास एक स्थानीय होटल में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करता था, लेकिन उसने हाल ही में नौकरी छोड़ दी थी।

बच्चों की मां क्रिस्टिनला रोमानियाई मूल की और पिता विद्या सागर भारतीय मूल के हैं। दास एक होटल में रिशेप्शनिस्ट का काम करता था और हाल ही में उसने वहां से नौकरी छोड़ दी थी। जुड़वां बच्चों की मां क्रिस्टिनला के एक मित्र ने बताया कि हम सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि मारिया की नजर जल्दी वापस आ जाए और वह हलमें में स्थायी रूप से अंधे नहीं हुई हो। मारिया के साथ क्रिस्टिनला अस्पताल में बैठती है। वह मारिया की सर्जरी के बाद उसका स्वास्थ्य पूरी तरह से सही होने के लिए प्रार्थना करती हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement