A
Hindi News विदेश अन्य देश पोलैंड में केरल के एक युवक की चाकू मारकर हत्या, अन्य चार लोग घायल

पोलैंड में केरल के एक युवक की चाकू मारकर हत्या, अन्य चार लोग घायल

हमले के दौरान सूरज के साथ मौजूद केरल के चार युवक भी घायल हो गए। सूरज केरल में ओल्लुर (त्रिस्सूर) का रहने वाला था। परिवार के सदस्यों के अनुसार, वॉरसॉ में भारतीय दूतावास ने सूरज की मौत की पुष्टि है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

पोलैंड में काम करने वाले केरल के एक युवक की रविवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के अनुसार, पोलैंड में पिछले पांच महीनों से एक निजी फर्म में सुपरवाइजर के रूप में काम कर रहे 23 वर्षीय सूरज को एक विवाद के बाद जॉर्जियाई लोगों के एक समूह ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हमले के दौरान सूरज के साथ मौजूद केरल के चार युवक भी घायल हो गए। सूरज केरल में ओल्लुर (त्रिस्सूर) का रहने वाला था। परिवार के सदस्यों के अनुसार, वॉरसॉ में भारतीय दूतावास ने सूरज की मौत की पुष्टि है।

हाल ही में ऐसी एक और घटना हुई थी 

हाल ही में केरल के पलक्कड़ का रहने वाला इब्राहिम शेरिफ पोलैंड के एक अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। शेरिफ एक निजी बैंक में आईटी इंजीनियर के पद पर कार्यरत था।

पुलिस ने भारतीय दूतावास को सूचित किया

पुलिस ने भारतीय दूतावास को सूचित किया है कि शेरिफ के घर के मालिक एमिल ने उसकी हत्या कर दी थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, शरीफ के रिश्तेदारों ने आईएएनएस को बताया कि उनकी हत्या के पीछे की मंशा की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Latest World News