A
Hindi News विदेश एशिया तालिबान की गंदी करतूत, काबुल एयरपोर्ट के बाहर कुछ भारतीयों से मारपीट- सूत्र

तालिबान की गंदी करतूत, काबुल एयरपोर्ट के बाहर कुछ भारतीयों से मारपीट- सूत्र

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, आज सुबह 150 भारतीय लोगों को काबुल एयरपोर्ट के बाहर से किडनैप किया गया। तालिबानी भारतीय लोगों को कहां लेकर गए हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं है।

Kabul Airport- India TV Hindi Image Source : AP Kabul Airport

काबुल. अफगानिस्तान के काबुल एयरपोर्ट से विभिन्न देश अपने-अपने नागरिकों को रेस्क्यू कर रहे हैं। भारत भी अपने नागरिकों की लगातार रेस्क्यू कर रहा है। इस बीच अफगानिस्तान के खबर मिली है कि काबुल एयरपोर्ट के बाहर कुछ भारतीय और अफगानी सिखों के साथ मारपीट की है। ये मारपीट पाकिस्तानी ISI के इशारे पर की गई है। सूत्रों ने बताया कि रातभर तालिबानी भारतीय लोगों को परेशान करते रहे। इसी वजह से कुछ लोग वापस गुरुद्वारे पहुंच गए, बाकी भारतीय लोग कहां है, इसकी अभी जानकारी नहीं है।

हालांकि इससे पहले कुछ अफगानिस्तानी पत्रकारों ने ये दावा किया कि काबुल एयरपोर्ट के बाहर से 150 भारतीयों को तालिबान से जुड़े लोगों द्वारा किडनैप किया गया है। बाद में इन्हीं पत्रकारों ने ट्वीट कर जानकारी दी कि तालिबान ने ऐसी किसी भी किडनैपिंग से इंकार किया है और कहा है कि जो लोग भारतीय लोगों को एयरपोर्ट के बाहर से लेकर गए थे, उन्होंने भारतीय लोगों को सुरक्षित एयरपोर्ट के अंदर पहुंचा दिया है। अभी तक भारतीय अधिकारियों ने ऐसी किसी भी किडनैपिंग या इससे जुड़ी खबर की पुष्टि नहीं की है। 

Latest World News