A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में 16 साल के लड़के का गैंगरेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान में 16 साल के लड़के का गैंगरेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल

एक 16 वर्षीय किशोर के साथ कम से कम 5 लोगों ने मिलकर न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि इस पूरी घटना को फिल्माकर इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया।

Boy Gang Raped in Pakistan, Boy Gang Raped in Ramzan Pakistan, Boy Gang Raped in Ramzan- India TV Hindi Image Source : AP REPRESENTATIONAL पाकिस्तान में एक 16 वर्षीय किशोर के साथ कम से कम 5 लोगों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान शहर से एक और चौंका देने वाली घटना सामने आई है। शहर में एक 16 वर्षीय किशोर के साथ कम से कम 5 लोगों ने मिलकर न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि इस पूरी घटना को फिल्माकर इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया। डेरा इस्माइल खान के जिला पुलिस अधिकारी (DPO) नजमुल हसनैन ने पुष्टि की कि यह घटना रमजान के पवित्र महीने के दौरान हुई थी। इंटरनेट पर वीडियो के वायरल होने के बाद लड़के के पिता ने पुलिस को इस घिनौनी वारदात की सूचना दी।

‘वीडियो वायरल होने के बाद पिता ने दी सूचना’
हसनैन ने कहा, ‘यह घटना कारी शामोजई इलाके में हुई है, जहां पांचों आरोपियों ने मिलकर एक 16 साल के लड़के के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है। एक उदहरण के तौर पर पीड़ित को पेश करने के लिए उन्होंने अपने इस शर्मनाक कृत्य का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है। इंटरनेट पर वीडियो के वायरल होते ही पीड़ित के पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पांचों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।’ पांचों आरोपियों की पहचान हो जाने के बाद भी पुलिस अभी तक गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

‘डेरा इस्माइल खां से कराची भागे पांचों आरोपी’
इलाके के स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि पांचों आरोपी डेरा इस्माइल खां से कराची भाग गए हैं। यह घटना खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान के संज्ञान में भी आई है, जिन्होंने पुलिस को इसमें शामिल दोषियों को गिरफ्तार करने और सभी सबूतों के साथ उन्हें अदालत में पेश करने का निर्देश दिया है। खान ने पुलिस अधिकारियों को इस बात का भी निर्देश दिया है कि वे दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करें, जिससे अन्य अपराधियों को इससे सबक मिले। उन्होंने पीड़ित के परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। बता दें कि पाकिस्तान में बच्चों के साथ दुष्कर्म की इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आती रही हैं। (IANS)

Latest World News