A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में एक आत्मघाती विस्फोट में 2 जवानों की मौत, 10 अन्य घायल

पाकिस्तान में एक आत्मघाती विस्फोट में 2 जवानों की मौत, 10 अन्य घायल

पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में अर्द्धसैनिक बल के जवानों को ले जा रहे एक वाहन पर आज एक आत्मघाती हमलावर ने हमला किया जिसमें एक मेजर सहित दो जवानों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।

2 dead and 10 others injured in suicide blast in pakistan- India TV Hindi 2 dead and 10 others injured in suicide blast in pakistan

पेशावर: पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में अर्द्धसैनिक बल के जवानों को ले जा रहे एक वाहन पर आज एक आत्मघाती हमलावर ने हमला किया जिसमें एक मेजर सहित दो जवानों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि विस्फोटकों से लदी मोटरसाइकिल पर सवार हमलावर ने फ्रंटियर कांस्टेबुलेरी (एफसी) के काफिले पर पेशावर के हयाताबाद क्षेत्र में ट्रैफिक सिग्नल के दौरान हमला किया। (मोतियाबिंद के ऑपरेशन के दौरान महिला की आंख से निकला कुछ ऐसा, डॉक्टर्स रह गए हैरान)

इस हमले में एक मेजर समेत दो जवानों की मौत हो गई। हयाताबाद के बाग-ए-नारन में हुए इस आत्मघाती विस्फोट में समीप से गुजर रहे राहगीरों समेत 10 लोग घायल हो गए। काफिले का हिस्सा रहे दो वाहन इस विस्फोट में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे।

विस्फोट के बाद सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। घायल हुए लोगों को हयाताबाद मेडिकल कॉम्प्लेक्स में भर्ती कराया गया है। इस हमले की किसी भी समूह ने अभी तक जिम्मेदारी नहीं ली है। पाकिस्तानी सेना द्वारा कबायली इलाके खैबर में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के खात्मे के लिए अभियान शुरू करने की घोषणा के एक दिन बाद यह हमला हुआ है।

Latest World News