A
Hindi News विदेश एशिया जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक

जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक

जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। क्रूज पर सवार एक और भारतीय को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अबतक इस क्रूज पर सवार 7 भारतीय कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक- India TV Hindi जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक

नई दिल्ली: जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। क्रूज पर सवार एक और भारतीय को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अबतक इस क्रूज पर सवार 7 भारतीय कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। ऐसे में क्रूज पर सवार जो लोग अबतक कोरोना की गिरफ्त में आने से बचे हुए हैं, उनमें दहशत बढ़ती जा रही है।

क्रूज की एक क्रू मेंबर सोनाली ठक्कर भी कोरोना के कहर से बची हुई हैं लेकिन उनमें डर का आलम ये है कि उन्होंने शिप से ही वीडियो के जरिए भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है।

वहीं इस क्रूज के दो बुजुर्ग यात्रियों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्टों में सरकारी सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई। सरकारी प्रसारक ‘एनएचके’ तथा अन्य मीडिया ने बताया कि एक महिला और एक पुरुष वायरस से संक्रमित थे और दोनों की मौत हो गई। 

दोनों की उम्र 80 वर्ष के आस-पास थी। इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से हालांकि कोई बयान नहीं आया है। इस क्रूज़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 600 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई थी लेकिन इससे किसी की मौत का यह पहला मामला है।

Latest World News