A
Hindi News विदेश एशिया 20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना हुई ट्रेन, कंपनी ने यात्रियों से मांगी माफी

20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना हुई ट्रेन, कंपनी ने यात्रियों से मांगी माफी

जापान में रेलवे का संचालन करने वाली एक कंपनी ने एक ट्रेन के 20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना होने के कारण यात्रियों को हुई “अत्याधिक परेशानी” के लिए माफी मांगी है।

20 seconds ago the train left the station company...- India TV Hindi 20 seconds ago the train left the station company apologized for the passengers

तोक्यो: जापान में रेलवे का संचालन करने वाली एक कंपनी ने एक ट्रेन के 20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना होने के कारण यात्रियों को हुई “अत्याधिक परेशानी” के लिए माफी मांगी है। समय का पालन करने और अपनी शिष्टता के लिए जाना जाने वाला जापान भी इस घटना से हैरान है। (यदि पाक ने आतंकियों को पनाहगाह मुहैया कराया तो ट्रंप प्रशासन बर्दाश्त नहीं करेगा- रूड)

तोक्यो और उसके उत्तरी उपनगरों को जोड़ने वाली सुकुबा एक्सप्रेस ट्रेन मिनामी नगरेयामा स्टेशन से 9:44:40 की बजाए 9:44:20 पर रवाना हो गई थी। सुकुबा एक्सप्रेस कंपनी की ओर से जारी माफी में कहा गया, “यात्रियों को हुई भारी परेशानी के लिए हम बहुत अधिक माफी चाहते हैं।”

फर्म का कहना है, हालांकि इस संबंध में किसी यात्री ने कोई शिकायत नहीं की है। इस घटना के कारण किसी यात्री की ट्रेन नहीं छूटी थी। बुलेट ट्रेन सहित जापान की रेलवे प्रणाली अपनी समयबद्धता के लिए प्रसिद्ध है।

Latest World News