A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में इमारत ढही, हादसे में तीन की मौत, 19 घायल

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में इमारत ढही, हादसे में तीन की मौत, 19 घायल

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक बहुमंजिला इमारत गिर गई जिसके नीचे दबकर कम से कम तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और 19 घायल हो गए जिनमें ज्यादातर मजदूर हैं। 

building collapse, Pakistan-occupied Kashmir, Pakistan- India TV Hindi Image Source : ANI 3 killed, 19 injured in building collapse in Pakistan-occupied Kashmir । Representative Image

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक बहुमंजिला इमारत गिर गई जिसके नीचे दबकर कम से कम तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और 19 घायल हो गए जिनमें ज्यादातर मजदूर हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। मीरपुर जिले के चकसावारी क्षेत्र में तीन मंजिला एक मैरिज हॉल की इमारत में मरम्मत कार्य चल रहा था तभी शुक्रवार को इमारत ढह गई और उसके नीचे दर्जनों मजदूर फंसे गए।

सेना ने कहा कि फौज की शहरी खोजी और बचाव इकाई और नागरिक प्रशासन के अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया जो शनिवार की सुबह तक जारी था। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और 22 लोगों को बचाया जा चुका है।

दुर्घटना में जान गंवाने वालों में मैरिज हॉल के मालिक नदीम और उसका बेटा भी शामिल है। ज्यादातर घायल गरीब मजदूर हैं जो इमारत की मरम्मत का कार्य कर रहे थे। अधिकारियों के अनुसार जब इमारत ढही तब उसमें 40 से अधिक मजदूर काम कर रहे थे इसलिए आशंका जताई जा रही है कि अभी भी कुछ मजदूर मलबे के नीचे फंसे हो सकते हैं। 

Latest World News