A
Hindi News विदेश एशिया सिंगापुर में Coronavirus के 451 नये मामले, सभी विदेशी श्रमिक

सिंगापुर में Coronavirus के 451 नये मामले, सभी विदेशी श्रमिक

सिंगापुर में मंगलवार को कोरोना वायरस के 450 नए मामले सामने आये हैं, जिनमें लगभग सभी विदेशी श्रमिक हैं । सिंगापुर का सिर्फ एक नागरिक संक्रमित पाया गया है। 

सिंगापुर में Coronavirus के 451 नये मामले, सभी विदेशी श्रमिक- India TV Hindi Image Source : PIXABAY सिंगापुर में Coronavirus के 451 नये मामले, सभी विदेशी श्रमिक

सिंगापुर: सिंगापुर में मंगलवार को कोरोना वायरस के 450 नए मामले सामने आये हैं, जिनमें लगभग सभी विदेशी श्रमिक हैं । सिंगापुर का सिर्फ एक नागरिक संक्रमित पाया गया है। संक्रमित विदेशी कर्मियों में कई भारतीय नागरिक हैं। इन नये मामलों के साथ देश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 28,794 हो गई है। 

स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपने प्रारंभिक दैनिक अपडेट में कहा है कि नए 451 मामलों में से केवल एक ही सिंगापुर का नागरिक या स्थायी निवासी है, जबकि अन्य सभी विदेशी कर्मचारी हैं। इस बीच, सार्वजनिक आवास और निजी आवासों में रहने वाले लगभग 85,000 विदेशी निर्माण श्रमिकों को मंगलवार को अपने घरों से निकलने की अनुमति दी जा रही है। घर में रहने का नोटिस सोमवार को रात 11.59 बजे समाप्त हो गया। 

द स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हालाँकि, उन्हें दिशा-निर्देशों का पालन करना जारी रखना होगा और केवल ज़रूरी कार्यो जैसे कि भोजन खरीदने इत्यादि कार्यो के लिए बाहर निकलने की अनुमित होगी। यह फैसला डोरमेट्री या निर्माण स्थलों पर अस्थायी क्वार्टरों में रहने वाले निर्माण श्रमिकों पर लागू नहीं होता है। उन्हें एक जून के बाद तक इंतजार करना होगा। 20 अप्रैल को एहतियाती उपाय के तौर पर आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया गया था। 

Latest World News