A
Hindi News विदेश एशिया बलूचिस्तान में सुरक्षा बलों पर हमले में पांच सैनिकों की मौत

बलूचिस्तान में सुरक्षा बलों पर हमले में पांच सैनिकों की मौत

बलूचिस्तान के सीबी जिले के संगन इलाके में गोलीबारी के दौरान आतंकवादियों को भी काफी नुक़सान पहुंचाया गया। पाकिस्तान सशस्त्र बल के मीडिया विंग इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन (अंतर सेवा जनसंपर्क) ने बताया कि गोलीबारी के दौरान फ़्रंटियर कोर बलूचिस्तान के पांच सैनिकों की मौत हो गई।

5 soldiers killed in terror attack in Balochistan: Pak Army- India TV Hindi Image Source : ANI आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर घात लगा कर हमला किया जिसमें पांच सैनिकों की मौत हो गई।

कराची: दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर घात लगा कर हमला किया, जिसमें पांच सैनिकों की मौत हो गई। एक मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है। डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक बलूचिस्तान के सीबी जिले के संगन इलाके में गोलीबारी के दौरान आतंकवादियों को भी काफी नुक़सान पहुंचाया गया। 

पाकिस्तान सशस्त्र बल के मीडिया विंग इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन (अंतर सेवा जनसंपर्क) ने बताया कि गोलीबारी के दौरान फ़्रंटियर कोर बलूचिस्तान के पांच सैनिकों की मौत हो गई। आईएसपीआर ने बताया कि तलाश अभियान जारी है। इस महीने की शुरुआत में भी एक हमले में फ्रंटियर कोर के चार सैनिकों की मौत हो गई थी।

इससे पहले बलूचिस्तान के तुर्बत शहर के पास तैनात सेना के जवानों पर गुरुवार को छोटे हथियारों से हमले किए गए, इस हमले में पाकिस्तान का एक जवान मारा गया है। जियो न्यूज ने पाकिस्तान सशस्त्र बलों के मीडिया विंग के हवाले से बताया कि आतंकवादियों की तलाश के लिए एक ऑपरेशन लांच किया गया है। 

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस ने कहा, 'राष्ट्र विरोधी ताकतों द्वारा समर्थित, शत्रुतापूर्ण तत्वों द्वारा इस तरह की कायरतापूर्ण हरकतें बलूचिस्तान में कड़ी मेहनत से बनाई गई शांति और समृद्धि को खराब नहीं कर सकती हैं।'

ये भी पढ़ें

Latest World News