A
Hindi News विदेश एशिया कराची: 24 घंटों की छापेमारी के बाद 53 आतंकी पकड़े गए

कराची: 24 घंटों की छापेमारी के बाद 53 आतंकी पकड़े गए

कराची के विभिन्न हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान छापेमारी में पुलिस ने 53 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

53 terrorists caught after 24 hours in karachi- India TV Hindi 53 terrorists caught after 24 hours in karachi

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के दक्षिणी बंदरगाह के शहर कराची के विभिन्न हिस्सों में पिछले 24 घंटों के दौरान छापेमारी में पुलिस ने 53 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने देर रविवार यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पुलिस के हवाले से कहा कि इस अभियान में एक संदिग्ध मारा गया। कराची के पुलिस अधीक्षक अदील चांदियो ने कहा कि पुलिस और कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कराची के विभिन्न इलाकों में विभिन्न आतंकवादी समूहों और अपराधियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई की। (ट्रंप की नई अफगानिस्तान नीति पर ईरानी नेताओं से चर्चा करेंगे आसिफ)

विवरण के अनुसार, महानगर के दराक्षण इलाके में छापेमारी के दौरान तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने लयारी इलाके को घेर लिया, जो मादक पदार्थो के कारोबारियों, लुटेरों और आतंकवादियों का गढ़ माना जाता रहा है। पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने इस अभियान में 50 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

हालांकि, शहर के चाकीवाड़ा इलाके में छापेमारी के दौरान, गिरफ्तारी से बचने के लिए कुछ अज्ञात संदिग्धों ने पुलिस दल पर गोली चलाई। इस दौरान एक संदिग्ध मारा गया, जबकि उसके साथी फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए संदिग्ध शहर में कई आतंकवादी और आपराधिक घटनाओं में शामिल थे।

Latest World News