A
Hindi News विदेश एशिया जानिए, आखिर क्यों ये महिला कूद पड़ी प्लेन से....

जानिए, आखिर क्यों ये महिला कूद पड़ी प्लेन से....

ऐसा ही कुछ इन 95 साल की महिला ने किया। अपने बर्थडे को इस तरह मनाया जिसे सोचकर आपके पसीने छूट जाएंगे। बेट्टी बटलर नाम की इस महिला को एडवेंचर करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। जिसके कारण इस महिला ने अपने बर्थडे में 13000 फीट ऊंचाई से प्लेन से कूद गई...

Bettie Butler - India TV Hindi Bettie Butler

नई दिल्ली: कहा जाता है कि कोई चीज करने की कोई उम्र नहीं होती है। जो मन वो काम करों बिना उम्र देखें। एक वाक्य है शायद आपने भी सुना होगा कि "अभी देर नहीं हुई है"। यह वाक्य एक महिला पर बिल्कुल सटिक बैठते है, क्योंकि कोई भी इंसान ऐसा काम करने से पहले 100 बार सोचेगा। 95 साल की इस महिला ने ऐसे कारमाना किया जिसे सोच कर आप हैरान रह जाएंगे।

हम लोग कहते है कि ज़िंदगी का हर पल ऐसे जीनी चाहिए कि यादगार बन जाएं। ऐसा ही कुछ इन 95 साल की महिला ने किया। अपने बर्थडे को इस तरह मनाया जिसे सोचकर आपके पसीने छूट जाएंगे। बेट्टी बटलर नाम की इस महिला को एडवेंचर करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। जिसके कारण इस महिला ने अपने बर्थडे में 13000 फीट ऊंचाई से प्लेन से कूद कर स्काई-डाइविंग की।

बेट्टी बटलर के इस साहसिक काम में उनके बच्चे, पोत सभी ने खूब साथ दिया। वह लोग और 40 मेहमान केक के साथ उनका इंतजार कर रहे थे।

बेट्टी बटलर ने बताया कि उनकी यह काम करने की प्रेरणा पूर्व राष्ट्रपति जार्ज बुश से मिली। जब वह स्काइ-ड्राइव काम कर सकते है, तो मैं क्यों नहीं। इसीलिए मैनें भी स्काई-ड्राइव की।

बेट्टी बटलर इससे पहले भी कई बार अपना बर्थडे रोमांचक तरीके से मना चुकी है। इससे पहले उन्होंने अपना 80 वां बर्थडे गर्म एयर बैलून में मनाया था। इससे पहले वह जेट स्काई भी चला चुकी है। वह इस तरह आपका बर्थ डे बना कर बहुत ही ज्यादा खुश है। उनके परिवार ने बताया कि वह बहुत ही मस्तमौला किस्म की महिला है। जिसके कारण वह सभी की चहेती बनी हुई है।

ये वीडियो WTHR-TV  नामक अकाउंट से फेसबुक में शेयर किया गया है।

 

Latest World News