A
Hindi News विदेश एशिया काबुल में पुलिस को निशाना बनाकर किए गए विस्फोटों में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत

काबुल में पुलिस को निशाना बनाकर किए गए विस्फोटों में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत

 अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार सुबह कई बम विस्फोट हुए, जिसमें कम से कम दो पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और दो अन्य पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए। 

काबुल में पुलिस को निशाना बनाकर किए गए विस्फोटों में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत - India TV Hindi Image Source : FILE काबुल में पुलिस को निशाना बनाकर किए गए विस्फोटों में कम से कम दो पुलिसकर्मियों की मौत 

काबुल: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार सुबह कई बम विस्फोट हुए, जिसमें कम से कम दो पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और दो अन्य पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता फिरदौस फरमार्ज़ ने कहा कि पश्चिमी काबुल में एक पुलिस वाहन से चिपकाये गए एक चुंबकीय बम में विस्फोट से दो अधिकारियों की मौत हो गई और एक नागरिक घायल हो गया। 

फरमार्ज़ ने बताया कि दक्षिणी काबुल में भी शनिवार सुबह पुलिस की कार से लगे एक बम के फटने से दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पूर्वी काबुल में एक तीसरा चुंबकीय बम विस्फोट हुआ, लेकिन उसमें कोई हताहत नहीं हुआ। शहर में कम से कम दो अन्य विस्फोटों की भी खबरें हैं, लेकिन पुलिस ने इसको लेकर तत्काल कोई विवरण नहीं दिया। काबुल में हुए हमलों की जिम्मेदारी अभी तक किसी ने भी नहीं ली है। इस्लामिक स्टेट समूह ने हाल के महीनों में राजधानी में कई हमले किए हैं।

Latest World News