Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश एशिया खुल गई पाकिस्तान की पोल, चश्मदीद...

खुल गई पाकिस्तान की पोल, चश्मदीद ने कबूला जहां बम गिरे वहां आतंकी कैंप थे

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ भारतीय वायु सेना के हमले काफ़ी ख़ौफनाक थे, जिससे सोए लोगों की नींद टूट गई। उन्होंने बताया कि धमाके इतने तेज़ थे कि जैसे कोई ज़लज़ला आ गया हो।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2019, 9:28:11 IST

नई दिल्ली: भारत के एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बालाकोट का सच छुपा रहा है। वो ये तक मानने के लिए तैयार नहीं कि जहां बम गिरे वहां जैश का कैंप था लेकिन पाकिस्तान से ये सच छिपाए नहीं छिप रहा। 

कल हमले के बाद पाकिस्तानी सेना अपनी मीडिया को मौके पर ले गई और कुछ चुनिंदा जगहें दिखाईं। इस दौरान जो तस्वीर आई उससे भी पाकिस्तान की पोल खुल गई। मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने माना कि जिस जगह बम गिरे हैं वहां आतंकियों के कैंप थे।

Related Stories

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ भारतीय वायु सेना के हमले काफ़ी ख़ौफनाक थे, जिससे सोए लोगों की नींद टूट गई। उन्होंने बताया कि धमाके इतने तेज़ थे कि जैसे कोई ज़लज़ला आ गया हो। उन्होंने कहा, "सुबह तीन बजे का टाइम था, ऐसा लगा ज़लज़ला आया हो। हम रातभर नहीं सोए। पांच-दस मिनट बाद हमें पता चला कि धमाका हुआ है।"

उन्होंने बताया कि पांच धमाके एक ही समय हुए और कई ज़ख़्मी हो गए। फिर कुछ देर बाद आवाज़ आनी बंद हो गई। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में 200-300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। 

वायुसेना के मिराज 2000 ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट, चकोटी, गढ़ी हबीबुल्लाह के आतंकी अड्डों के अलावा खैबर पख्तूनख्वा में मौजूद अड्डों पर भी एयर स्ट्राइक की। वायुसेना ने अटैक में लेजर गाइडेड बम का इस्तेमाल किया और मिराज 2000 ने एक हजार किलो के 10 बम गिराए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन