A
Hindi News विदेश एशिया Bangladesh में lockdown के बावजूद मौलाना के जनाजे में हजारों लोग शामिल हुए

Bangladesh में lockdown के बावजूद मौलाना के जनाजे में हजारों लोग शामिल हुए

बांग्लादेश में कोरोना वायरस से अब तक 2,144 लोग संक्रमित हैं जबकि 84 की मौत हो चुकी है। बांग्लादेश खिलाफत मजलिस के नायब-ए-अमीर (उप) मौलाना जुबैर अहमद अंसारी (55) का शुक्रवार रात को बेरताला गांव में निधन हो गया।

Bangladesh- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bangladesh में lockdown के बावजूद मौलाना के जनाजे में हजारों लोग शामिल हुए

ढाका. बांग्लादेश में लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करते हुए एक शीर्ष मौलाना के जनाजे में हजारों लोग शामिल हुए। बांग्लादेश में कोरोना वायरस से अब तक 2,144 लोग संक्रमित हैं जबकि 84 की मौत हो चुकी है। बांग्लादेश खिलाफत मजलिस के नायब-ए-अमीर (उप) मौलाना जुबैर अहमद अंसारी (55) का शुक्रवार रात को बेरताला गांव में निधन हो गया।

ढाका ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, स्थानीय मदरसे में रखे गए मौलाना के जनाजे में शामिल होने के लिए सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करके और अपनी जान खतरे में डालकर ढाका समेत विभिन्न हिस्सों से हजारों लोग शामिल हुए। स्थानीय लोगों के हवाले से बताया गया कि सरकार की ओर से लागू सामाजिक दूरी के सख्त नियम का उल्लंघन करते हुए करीब 50,000 लोग शनिवार सुबह निकले जनाजे में शामिल हुए।

यह घटना महामारी के बढ़ते खतरे के मद्देनजर सरकार की ओर से चिंता जाहिर करने के कुछ ही दिन बाद सामने आई है। महामारी के इस समय में जनाजे में हजारों लोगों के शामिल होने पर देश के विभिन्न हिस्सों के नागरिकों ने सोशल मीडिया पर आलोचना की है। जिले में कोरोना वायरस नियंत्रण और बचाव समिति के सदस्य अल मामून सरकार ने कहा, ''जनाजे में ऐसे समय में भीड़ एकत्र हुई, जब सरकार ने कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखने के तहत लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है।'' 

Latest World News