A
Hindi News विदेश एशिया बिलावल भुट्टो कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

बिलावल भुट्टो कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

बिलावल यह भी कहा है कि वह आइसोलेशन में भी काम करते रहेंगे तथा पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे

<p>पाकिस्तान पीपुल्स...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @BBHUTTOZARDARI पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बिलावल भुट्टो ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अपने ट्वीट संदेश में बिलावल भुट्टो ने कहा है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें कोरोना के हल्के लक्ष्ण है तथा उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है। हालांकि बिलावल यह भी कहा है कि वह आइसोलेशन में भी काम करते रहेंगे तथा पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे। बिलावल ने पाकिस्तान के लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। 

कोरोना वायरस संक्रमण के शुरुआती दौर में पाकिस्तान ने दावा किया था कि उनसे अपने यहां संक्रमण पर काबू पा लिया है लेकिन हाल के दिनों में पाकिस्तान में कोरोना के केस तेजी से बढ़ने लगे हैं। वर्ल्डोमीटर के मुताबिक पाकिस्तान में 24 घंटे के अंदर 3300 से ज्यादा नए कोरोना मामले आए हैं और 40 लोगों की जान गई है। पाकिस्तान में अबतक कोरोना के कुल 3.86 लाख मामले सामने आ चुके हैं और फिलहाल 43963 एक्टिव मामले हैं। पाकिस्तान में अबतक कोरोना की वजह से 7843 लोगों की जान जा चुकी है। 

दुनिया के कई देशों के मुकाबले पाकिस्तान में कोरोना वायरस की टेस्टिंग काफी कम है, अबतक पाकिस्तान में सिर्फ 53 लाख कोरोना टेस्ट हुए हैं और प्रति दस लाख व्यक्तियों में वहां पर सिर्फ 24000 टेस्ट किए गए हैं। 

Latest World News