A
Hindi News विदेश एशिया ब्रिटिश-पाकिस्तानी दंपति हेरोइन तस्करी करते पकड़ा गया

ब्रिटिश-पाकिस्तानी दंपति हेरोइन तस्करी करते पकड़ा गया

सियालकोट अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी दंपति को पाकिस्तान से ब्रिटेन के लिए हेरोइन की तस्करी करने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया। 

Arrested- India TV Hindi Image Source : PTI / REPRESENTATIVE प्रतिकात्मक तस्वीर

इस्लामाबाद। सियालकोट अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी दंपति को पाकिस्तान से ब्रिटेन के लिए हेरोइन की तस्करी करने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया। द न्यूज इंटरनेशनल की खबरों के अनुसार, वेस्ट यॉर्कशायर के हडर्सफील्ड के निवासी मोहम्मद ताहिर अयाज (26)और उसकी पत्नी इकरा हुसैन (20) को गिरफ्तार किया गया।

दंपति को अब दुबई के माध्यम से सियालकोट से ब्रिटेन में हेरोइन की तस्करी करने के लिए मौत की सजा का सामना करना पड़ सकता है। उनके पास से 38 करोड़ पाकिस्तानी रुपये (2 लाख अमेरिकी डॉलर) मूल्य की हेरोइन बरामद की गई है।

एयरपोर्ट सेक्योरिटी फोर्स (एएसएफ) ने खुलासा किया कि तलाशी के दौरान उनके बैग से 25 किलोग्राम का ड्रग्स मिला है, जिसे महिलाओं के कपड़ों में गुपचुप तरीके से छिपाया गया था। दंपति अमीरात एयरलाइन की उड़ान में सवार होने ही वाले थे कि उन्हें पकड़ लिया गया। मामले की अतिरिक्त जांच के लिए उन्हें एंटी-नारकोटिक्स फोर्स (एएसएफ) को सौंप दिया गया है।

Latest World News