A
Hindi News विदेश एशिया घुटन होने पर ताजी हवा के लिए चीनी यात्री ने खोला विमान का इमरजेंसी गेट, जाने फिर क्या हुआ

घुटन होने पर ताजी हवा के लिए चीनी यात्री ने खोला विमान का इमरजेंसी गेट, जाने फिर क्या हुआ

चीन में विमान से उतरने का इंतजार कर रहे व्यक्ति को घुटन महसूस हुई और उसने ताजी हवा के लिए आपातकालीन द्वार खोल दिया। इस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया।

<p>Chinese passenger opens emergency exit to get some fresh...- India TV Hindi Chinese passenger opens emergency exit to get some fresh air

बीजिंग: चीन में विमान से उतरने का इंतजार कर रहे व्यक्ति को घुटन महसूस हुई और उसने ताजी हवा के लिए आपातकालीन द्वार खोल दिया। इस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया। चेन नाम का व्यक्ति दक्षिण पश्चिमी प्रांत सिचुआन के मियानयांग हवाईअड्डे पर विमान से उतरने का इंतजार कर रहा था। उसने ताजी हवा पाने के लिए खिड़की के एक हैंडल को खींच दिया । यह हैंडल आपातकालीन द्वार से जुड़ा था। इससे ना केवल आपातकालीन द्वार खुल गया बल्कि एस्केप स्लाइड भी खुल गई। (किम जोंग उन में बड़ा बदलाव, अब इस चीज से भी बढ़ाई दूरी )

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने दीपेपरडॉटसीएन की एक रिपोर्ट के हवाले से यह खबर दी। हालांकि चेन (25) का कहना है कि उसे नहीं पता था कि वह आपातकालीन द्वार है। उसने कहा , ‘‘ विमान में बहुत गर्मी थी , दम घुट रहा था। मेरे पीछे एक खिड़की का हैंडल था जिसे मैंने खींचा। लेकिन इससे दरवाजा खुल गया और मैं डर गया। ’’

क्रू ने पुलिस को सूचित किया और चेन को 15 दिन के लिए हिरासत में ले लिया गया। उस पर 70,000 युआन (11,000 डॉलर) का जुर्माना भी लगाया गया। चीन में पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

Latest World News