Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश एशिया पेरिस से मुंबई आ रहे विमान...

पेरिस से मुंबई आ रहे विमान में आई तकनीकी खराबी, ईरान में की गई आपात लैंडिंग

पेरिस से मुंबई आ रहे एयर फ्रांस की सहयोगी इकाई के विमान को आपात स्थिति में ईरान में उतरना पड़ा। विमान ने बुधवार कई घंटे तक ईरान में ठहरने के बाद दुबई के लिए उड़ान भरी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 09 May 2019, 9:25:45 IST

तेहरान। पेरिस से मुंबई आ रहे एयर फ्रांस की सहयोगी इकाई के विमान को आपात स्थिति में ईरान में उतरना पड़ा। विमान ने बुधवार कई घंटे तक ईरान में ठहरने के बाद दुबई के लिए उड़ान भरी। विमानन कंपनी ‘जून’ का एयरबस ए340 विमान ईरान के इस्फ़हान शहर में उतरा। 

जून ने एक बयान में कहा कि उड़ान संख्या एएफ218 को वेंटिलेशन सर्किट में गड़बड़ी के कारण एहतियातन उतारा गया। ईरान की आईआरएनए संवाद समिति ने बताया कि स्थानीय प्राधिकारियों ने यात्रियों को सेवाएं मुहैया कराईं। उसने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। 

एयर फ्रांस ने बताया कि स्थानीय मरम्मत दल ने विमान की जांच की और इसके बाद वह दुबई में अल मकतूम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गया।  एयर फ्रांस ने बताया कि वह यात्रियों को अन्य विमानन कंपनियों के विमान से जल्द से जल्द मुंबई पहुंचाएगी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन