A
Hindi News विदेश एशिया सैन्य चौकियों पर आतंकियों के हमले में 5 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

सैन्य चौकियों पर आतंकियों के हमले में 5 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिम जनजातीय इलाके में 3 सीमा चौकियों पर सीमा पार के आतंकवादियों के हमले में सेना के 5 जवानों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में 10 हमलावरों के भी मारे जाने की आशंका है।

Representational Image | AP Photo- India TV Hindi Representational Image | AP Photo

पेशावर: पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिम जनजातीय इलाके में 3 सीमा चौकियों पर सीमा पार के आतंकवादियों के हमले में सेना के 5 जवानों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में 10 हमलावरों के भी मारे जाने की आशंका है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पाकिस्तानी सेना की मीडिया इकाई इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने एक बयान में कहा, ‘प्रभावी मौजूदगी, चौकसी और जवाब से आतंकवादियों का मुकाबला किया गया। गोलीबारी में शनिवार को 5 सैनिकों की मौत हो गई।’ बयान में कहा गया है कि 10 हमलावरों के भी मारे जाने की आशंका है। ISPR ने कहा, ‘मोहमंद एजेंसी में 3 पाकिस्तानी सीमा चौकियों पर शनिवार रात सीमा पार से आए आतंकवादियों ने हमला करने का प्रयास किया।’ 

पिछले महीने सिंध प्रांत में भीड़भाड़ वाली एक सूफी दरगाह पर इस्लामिक स्टेट के आत्मघाती हमले में 88 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया था। पाकिस्तान देश में हमलों के लिए अक्सर अफगानिस्तान के आतंकवादियों पर आरोप लगाता रहता है।

Latest World News