A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के पूर्व PM शाहिद खाकान अब्बासी के साथ बदसलूकी, पूछताछ के दौरान जांच अधिकारी ने फेंका कांच का गिलास

पाकिस्तान के पूर्व PM शाहिद खाकान अब्बासी के साथ बदसलूकी, पूछताछ के दौरान जांच अधिकारी ने फेंका कांच का गिलास

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के साथ एक जांच अधिकारी द्वारा बदसलूकी किए जाने की खबर सामने आ रही है।

Former Pakistan PM Shahid Khaqan Abbasi manhandled during corruption investigation | AP- India TV Hindi Former Pakistan PM Shahid Khaqan Abbasi manhandled during corruption investigation | AP File

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के साथ एक जांच अधिकारी द्वारा बदसलूकी किए जाने की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्बासी के साथ देश की भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसी के एक अधिकारी ने पूछताछ के दौरान कथित तौर पर बदसलूकी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच अधिकारी ने अब्बासी के ऊपर कांच का गिलास भी फेंका। आपको बता दें कि अब्बासी भी नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) से ताल्लुक रखते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी फिलहाल जेल में बंद हैं।

अब्बासी पर हैं भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप
60 वर्षीय अब्बासी पर आरोप है कि जब वह पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कैबिनेट में पेट्रोलियम मंत्री थे तब उन्होंने एलएनजी टर्मिनल के लिए नियमों के खिलाफ जाकर 15 साल का अनुबंध दिया। एनएबी ने यह मामला 2016 बंद कर दिया था, लेकिन 2018 में इस मामले को फिर से खोला गया। खबर के मुताबिक, राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (NAB) की जांच टीम का एक सदस्य पहले पाकिस्तान मुस्लिम लीग (PML-N) के नेता पर चिल्लाया और बाद में उनके साथ कथित तौर पर बदसलूकी की। 

एजेंसी ने किया इनकार
एजेंसी ने हालांकि शाहिद खाकान अब्बासी के साथ किसी भी तरह की बदसलूकी के आरोप से इनकार किया है। वहीं, कहा जा रहा है कि अब्बासी के साथ कथित तौर पर बदसलूकी एनएबी के एक अधिकारी ने उनके रिमांड के दौरान की। एनएबी के सूत्रों का हवाला देते हुए पाकिस्तानी मीडिया में यह खबर प्रमुखता से आई है कि बदसलूकी की यह घटना इस्लामाबाद स्थित एनएबी कार्यालय में अब्बासी के साथ पूछताछ के दौरान हुई। अब्बासी को अदालत के सामने 11 अक्टूबर को पेश किया जाएगा।

Latest World News