A
Hindi News विदेश एशिया पाक का आरोप, भारतीय सेना की गोलीबारी में उसके चार सैनिक नदी में डूबे

पाक का आरोप, भारतीय सेना की गोलीबारी में उसके चार सैनिक नदी में डूबे

पाकिस्तान की सेना ने आज आरोप लगाया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा एलओसी के पार से हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने उनके वाहन पर गोलीबारी की जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गये।

Four soldiers drown as Pakistan Army vehicle hit by Indian...- India TV Hindi Four soldiers drown as Pakistan Army vehicle hit by Indian fire falls into river

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सेना ने आज आरोप लगाया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा एलओसी के पार से हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने उनके वाहन पर गोलीबारी की जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गये। (जूनियर ट्रंप और रूसी वकील की मुलाकात में नहीं था कुछ भी अवैध)

पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दावा किया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।

गफूर के अनुसार गोलीबारी से वाहन नदी में गिर गया और नियंत्रण रेखा संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गये। उन्होंने बताया कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि चार में से तीन की खोज जारी है।

Latest World News