A
Hindi News विदेश एशिया आजादी के बाद हाफिज सईद ने केक काटकर मनाया जश्न

आजादी के बाद हाफिज सईद ने केक काटकर मनाया जश्न

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को पाकिस्तान की अदालत ने आजाद कर दिया। अपने ही घर में नजरबंद किए गए हाफिज सईद को गुरूवार रात आजाद किया गया।

hafiz saeed cut cake at midnight to celebrate his release- India TV Hindi hafiz saeed cut cake at midnight to celebrate his release

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को पाकिस्तान की अदालत ने आजाद कर दिया। अपने ही घर में नजरबंद किए गए हाफिज सईद को गुरूवार रात आजाद किया गया। आजादी के बाद इसका जश्न केक काटकर मनाया गया। जहां एक ओर सईद की आजादी का जश्न मनाया जा रहा था वहीं दूसरी ओर पाक सरकार के अधिकारी उसे 'साहिब जी' कहकर संबोधित कर रहे थे। (रॉबर्ट मुगाबे और उनकी पत्नी के खिलाफ अदालत में कोई मामला नहीं चलेगा)

गुरूवार रात जमात उद दावा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हाफिज सईद के घर के बाहर उनका स्वागत करने के लिए जमा थे। रिहा होने के बाद सईद ने अपने सभी समर्थकों के साथ जश्न मनाया। आजाद होने के बाद सईद ने कश्मीर को आजाद करने की गीदड़भभकी दे दी। नज़रबंदी पर कोर्ट में बहस हो रही थी, लेकिन पाकिस्तानी हुकूमत आतंक के आका के खिलाफ एक सबूत नहीं दे पाई। इतना ही नहीं पाकिस्तानी सेना ने भी कोई दावा पेश नहीं किया और अदालत ने मजबूर सईद को रिहा करने का बुक्म दिया।

पाकिस्तानी हुकूमत, उसकी आर्मी और खुफिया एजेंसी चाहे जितना भी एड़ी-चोटी का जोर लगा ले, लेकिन हिंदुस्तान के इस मोस्टवांटेड का बहुत दिनों तक बच पाना आसान नहीं होगा। हाफिज के पीछे दुनिया के कई मुल्कों की खुफिया एजेंसियां लगी हैं लेकिन पाकिस्तान उसे बचाने के लिए 24 घंटे सुरक्षा देता है। ऐसा लगता है कश्मीर पर दुनिया भर में पिटे हुए पाकिस्तान को अब आतंकी हाफिज के कंधों का ही सहारा है तभी तो कश्मीर को लेकर हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने के लिए उसे खुलेआम छोड़ दिया गया है।

Latest World News