A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: सब्जी मंडी में भीषण विस्फोट, 20 की मौत, 50 अन्य घायल

पाकिस्तान: सब्जी मंडी में भीषण विस्फोट, 20 की मौत, 50 अन्य घायल

पेशावर: पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिमी क्षेत्र कुर्रम एजेंसी में भीड़भाड़ वाली सब्जी मंडी में शनिवार को एक भीषण विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए और करीब 50 अन्य घायल हुए

horrific explosion in northwest pakistans vegetable market- India TV Hindi horrific explosion in northwest pakistans vegetable market

पेशावर: पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिमी क्षेत्र कुर्रम एजेंसी में भीड़भाड़ वाली सब्जी मंडी में शनिवार को एक भीषण विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम 20 लोग मारे गए और करीब 50 अन्य घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट अफगान सीमा के पास स्थित कुर्रम एजेंसी इलाके में प्रशासनिक मुख्यालय पराचिनार के ईदगाह बाजार स्थित भीड़भाड़ वाली सब्जी मंडी में हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि विस्फोटक को सब्जी के टोकरे में छिपाया गया था। सब्जियों की बिक्री के दौरान इसमें विस्फोट हो गया, जिससे 20 लोग मारे गए और 50 अन्य घायल हो गए।

घायलों को पराचिनार मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों और चिकित्सा सुविधाओं की कमी है। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) द्वारा जारी एक बयान में बताया गया कि सब्जी मंडी में सुबह आठ बजकर 50 मिनट पर आईईडी विस्फोट हुआ।

बयान में कहा गया, 'सेना और एफसी क्विक रिस्पांस के अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। घायलों को चिकित्सा सुविधा पहुंचाने के लिए सेना का हेलीकॉप्टर रवाना किया गया है'।

 

Latest World News