A
Hindi News विदेश एशिया पाक चुनाव आयोग पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर इमरान खान ने मांगी माफी

पाक चुनाव आयोग पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर इमरान खान ने मांगी माफी

पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने अपने खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर विपक्ष के नेता इमरान खान की माफी स्वीकार करते हुए उन्हें आज चेतावनी दी है कि भविष्य में अपने शब्दों के चयन में सावधानी बरतें।

 Imran Khan apologizes for objectionable comment on Pak...- India TV Hindi Imran Khan apologizes for objectionable comment on Pak Election Commission

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने अपने खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर विपक्ष के नेता इमरान खान की माफी स्वीकार करते हुए उन्हें आज चेतावनी दी है कि भविष्य में अपने शब्दों के चयन में सावधानी बरतें। (चीन ने बनाई अपनी सबसे ताकतवर टीम, जो उसे बनाएंगे सबसे शक्तिशाली देश)

क्रिकेट से राजनीति में आये इमरान आज अवमानना के दो मामलों में पाकिस्तान के निर्वाचन आयोग ईसीपी के समक्ष पेश हुए। करीब दो सप्ताह पहले उनके खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था और 26 अक्तूबर को आयोग के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया गया था।

इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने हालांकि पिछले सप्ताह गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट निलंबित कर दिया था लेकिन फिर भी खान मुख्य चुनाव आयुक्त सेवानिवृत्त न्यायाधीश सरदार मुहम्मद रजा के नेतृत्व वाली ईसीपी की पांच सदस्यीय पीठ के समक्ष पेश हुए। ईसीपी ने आयोग के बारे में इमरान खान के अपमानजनक बयान को लेकर उन्हें 24 जनवरी को अवमानना नोटिस भेजा था।

Latest World News