A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान में इमरान खान दिखे शिव के अवतार में, मचा बवाल

पाकिस्तान में इमरान खान दिखे शिव के अवतार में, मचा बवाल

हाल ही में पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की भगवान शिव से तुलना की गई। सोशल मीडिया पर इमरान खान की तस्वीर भगवान शिव के रूप में वायरल हो रही है।

<p>pakistan</p>- India TV Hindi pakistan

हाल ही में पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की भगवान शिव से तुलना की गई। सोशल मीडिया पर इमरान खान की तस्वीर भगवान शिव के रूप में वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर खूब बवाल मच रहा है। इमरान खान की इस तस्वीर का पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू समेत पाकिस्तानी संसद में भी विरोध किया गया। बीबीसी के अनुसार पाकिस्तानी संसद ने इमरान खान को हिंदू भगवान के रूप में दिखाए जाने के मामले की जांच को संघीय जांच एजेंसी के हवाले कर दी है। (सीरिया मामले में सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं ट्रंप )

PPP के सदस्य ने इससे पहले कहा ता कि यह काम नवाज शरीफ की पार्टी ने किया है। संसद अध्यक्ष ने जल्द से जल्द मामले की रिपोर्ट सौंपने को कहा है। आपको बता दें कि यह तस्वार फेसबुक पेस पर शेयर की गई थी। इस घटना के बाद से पाकिस्तान में रह रहे हिंदूओं ने इसके खिलाफ विरोध दर्ज करवाया है। पाकिस्तान में एक हिंदू व्यक्ति रमेश लाल ने कहा कि इमरान खान के विरोध में सत्ताधारी पार्टी ने हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

उन्होंने कहा कि सविंधान में लिखा गया है कि,  किसी भी व्यक्ति की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना ग लत है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी के नेता ऐसे काम करते रहते हैं जिससे दूसरे धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हो। रमेस लाल ने कहा कि इसके जिम्मेदार लोगों के साथ सख्त कार्रवाई की जाए।

Latest World News