A
Hindi News विदेश एशिया इमरान खान की 23 सितंबर को न्यूयॉर्क में डोनाल्ड ट्रंप से हो सकती है मुलाकात

इमरान खान की 23 सितंबर को न्यूयॉर्क में डोनाल्ड ट्रंप से हो सकती है मुलाकात

न्यूयॉर्क में 23 सिंतबर को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात कर सकते हैं। राजनयिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

<p>Imran Khan likely to meet Donald Trump on September...- India TV Hindi Imran Khan likely to meet Donald Trump on September 23

इस्लामाबाद | न्यूयॉर्क में 23 सिंतबर को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात कर सकते हैं। राजनयिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में भाग लेने के लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री न्यूयॉर्क पहुंचने वाले हैं।

एक न्यूज चैनल ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र सत्र से इतर इमरान अमेरिकी नेता के साथ दो बैठकें करने वाले हैं और यह उनमें से पहली मुलाकात हो सकती है। प्रधानमंत्री इमरान के सऊदी से न्यूयॉर्क रविवार शाम पहुंचने की उम्मीद है।

भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री तय कार्यक्रम के अनुसार संयुक्त राष्ट्र महासभा को एक ही दिन 27 सितंबर को संबोधित करने वाले हैं। जहां भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले अपना भाषण देने वाले हैं, वहीं खान का संबोधन बाद में दोपहर को होगा। खान पहले ही कह चुके हैं कि वह वहां कश्मीर का मुद्दा उठाने वाले हैं।

Latest World News