Hindi News विदेश एशिया 'सुबह 3.30 बजे पाकिस्तान की बेइज्जती हो गई' पाकिस्तान के पूर्व रक्षामंत्री ने कही यह बात

'सुबह 3.30 बजे पाकिस्तान की बेइज्जती हो गई' पाकिस्तान के पूर्व रक्षामंत्री ने कही यह बात

भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के भीतरी हिस्सों में हवाई हमला कर आतंकवादी ठिकानों को नष्ट करने के बाद पाकिस्तान की संसद में इमरान खान के खिलाफ SHAME-SHAME के नारे लगे।

Pakistan Parliament- India TV Hindi Pakistan Parliament

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के भीतरी हिस्सों में हवाई हमला कर आतंकवादी ठिकानों को नष्ट करने के बाद पाकिस्तान की संसद में इमरान खान के खिलाफ SHAME-SHAME के नारे लगे। पाकिस्तानी विपक्षी सांसदों ने कहा जंग के हालात बन रहे है। पाकिस्तान सांसद ने सुषमा स्वराज को OIC में बतौर चीफ गेस्ट बुलाई जाने पर उसके बहिष्कार की मांग की। उन्होनें कूटनीति में इसे पाकिस्तान की हार बताया।

पाकिस्तान संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर भी देखने को मिला वहां एक सांसद ने कहा कि मोदी जैसा पाक विरोधी नेता नहीं हुआ। सांसदों ने कहा कि इमरान खान की विदेश नीति फेल हो गई है। इमरान खान दो दिन पहले बड़ी-2 बातें कर रहे थे। भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान की सेना हाईअलर्ट पर है। इमरान खान द्वारा पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ बैठक की गई है।

इसके अलावा आज विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर की गई कार्रवाई के बाद इमरजेंसी बैठक बुलाई। रेडियो पाकिस्तान ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। रेडियो पाकिस्तान ने ट्वीट कर कहा 'पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इस्लामाबाद, पाकिस्तान में एक आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में सुरक्षा स्थिति पर चर्चा होगी।' 

Latest World News